Home Gadgets Asus ZenFone 7 में दिया जा सकता है एलसीडी डिस्प्ले पैनल, और...

Asus ZenFone 7 में दिया जा सकता है एलसीडी डिस्प्ले पैनल, और भी जानकारी लीक

Asus ZenFone 7 6.4-इंच के फुल-एचडी+ 60 हर्ट्ज़ एलसीडी डिस्प्ले और संभवतः एक नए लीक के अनुसार साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। असूस ज़ेनफोन 7 सीरीज़ को 26 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, जैसा कि पहले कंपनी द्वारा पुष्टि की गई थी और अब इसके लॉन्च से पहले, डिस्प्ले के बारे में कुछ जानकारियां Asus ROG Phone 3 के कर्नेल सोर्स के जरिए सामने आई हैं। Asus Zenfone 7 कथित तौर पर डुअल सिम कार्ड और एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के सपोर्ट के साथ आ सकता है।

जापानी टेक ब्लॉग Reameizu की एक रिपोर्ट के अनुसार, Asus ROG Phone 3 के कर्नेल सोर्स ने कथित तौर पर आगामी Asus Zenfone 7 के डिस्प्ले के बारे में कुछ जानकारियां दी हैं। फोन में 6.4-इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,340 pixels) एलसीडी पैनल शामिल हो सकता है, जो डिस्प्ले निर्माता BOE द्वारा निर्मित होगा। माना जा रहा है कि इस डिस्प्ले में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट होगा।

क्योंकि यह एक एलसीडी डिस्प्ले है, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं हो सकता, जिसके बारे में बात करते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि असूस ज़ेनफोन 7 पर मौजूद फिंगरप्रिंट स्कैनर Goodix द्वारा बनाया गया है और इसमें सेंसर IC “gf3626” है। यह सभी जानकारी कर्नेल सोर्स से मिली हैं। यही सेंसर Honor X10 पर भी दिया गया है, जो साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। ऐसा हो सकता है कि Asus ZenFone 7 भी समान साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस आए।

इसके अलावा, फोन में ड्यूल-सिम कार्ड के लिए सपोर्ट और साथ ही स्टोरेज के विस्तार के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी शामिल हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी पुष्टि की गई है कि Asus द्वारा ज़ेनफोन 7 में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि यह पुष्टि क्वालकॉम द्वारा भी की जा चुकी है।

टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर साझा किया है कि ZenFone 7 एक एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और डुअल एलईडी फ्लैश से लैस फ्लिप मैकेनिज़्म वाले मॉड्यूल के साथ आएगा। यादव के ट्वीट के मुताबिक, रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का Sony IMX363 इमेज सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ और टाइम-ऑफ-फ्लाइट (ToF) सेंसर शामिल होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Durga Puja 2020: दशहरा के दिन क्यों मनाई जाती है सिंदूर खेला की रस्म, सुहाग से जुड़ा है रहस्य

Sindoor Khela 2020: शारदीय नवरात्रि के अंतिम दिन दुर्गा पूजा और दशहरा के अवसर पर बंगाली समुदाय के लोग मां दुर्गा को सिंदूर अर्पित...

Dussehra 2020: लाइफ में चाहते हैं कामयाबी तो दशहरा के दिन जरूर करें ये 5 काम

Dussehra 2020: आज 25 अक्तूबर, रविवार को देशभर में दशहरा का पर्व मनाया जा रहा है। बुराई पर अच्छाई की जीत का यह...

Covid-19:रूस की स्पुतनिक वी वैक्सीन का उत्पादन करेगी ब्राजील की कंपनी

ब्राजील की एक दवा कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि उसने कोरोना के खिलाफ रूस की स्पूतनिक वी वैक्सीन का उत्पादन करने के लिए...

Durga Puja Special Recipe:दुर्गा पूजा पर हर बंगाली घर में जरूर बनता है बैंगन भाजा, ये है इस बंगाली डिश की Recipe

Durga Puja Special Recipe: दुर्गा पूजा के दिन मां दुर्गा को भोग लगाने के लिए कई तरह के व्यंजन बनाए जाते हैं। खासतौर...

Recent Comments