Home Gadgets Airtel के इन चार प्लान पर मिलेगा मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

Airtel के इन चार प्लान पर मिलेगा मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

Airtel ने 448 रुपये, 499 रुपये, 599 रुपये और 2,698 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान में भी Disney+ Hotstart VIP सदस्यता के फायदे को जोड़ दिया है। नए अपडेट के बाद, अब चारों में से किसी भी प्रीपेड प्लान के साथ रीचार्ज करने वाले एयरटेल ग्राहकों को एक साल के लिए मुफ्त डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी एक्सेस मिलेगा। नई खबर एयरटेल द्वारा अपने 401 रुपये प्रीपेड प्लान पर डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन का फायदा प्रदान करने की शुरुआत के लगभग चार महीनों बाद आई है। कंपनी ने 401 रुपये के प्लान को 10 गुना अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा लाभ के साथ अपडेट किया है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है।

एयरटेल एफएक्यू पेज पर लिस्टिंग के अनुसार, एयरटेल 448 रुपये, 499 रुपये, 599 रुपये और 2,698 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ Disney+ Hotstart VIP का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इससे पहले कंपनी इस लाभ को केवल 401 रुपये प्रीपेड प्लान पर ही देती थी। 401 रुपये प्लान के साथ ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता 3 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है, लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान को 10 गुना अतिरिक्त डेटा यानी 30 जीबी डेटा के साथ अपग्रेड किया है।

डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ यूज़र्स मल्टीप्लेक्स फिल्में, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल्स, डिज़्नी+ शो, किड्स कंटेंट और लाइव स्पोर्ट्स देख सकते हैं। इस  सदस्यता की कीमत 399 रुपये प्रति वर्ष है। इसमें हर दिन सुबह 6 बजे भारतीय टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड भी अपडेट होते हैं।

448 रुपये, 499 रुपये और 599 रुपये जाहिर तौर पर नए प्लान नहीं हैं, क्योंकि पिछले साल की कुछ रिपोर्टों ने इनके अस्तित्व की जानकारी दी थी। हालांकि, एयरटेल लिस्टिंग से पता चलता है कि इन प्लान में बदलाव किए गए हैं। दूसरी ओर 2,698 प्रीपेड प्लान, पोर्टफोलियो में एक नया प्लान प्रतीत होता है। इन बदलावों और खबर की जानकारी सबसे पहले OnlyTech द्वारा दी गई थी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments