Home News सौम्या टंडन ने छोड़ा 'भाबी जी घर पर हैं', प्रोड्यूसर ने कहा-...

सौम्या टंडन ने छोड़ा ‘भाबी जी घर पर हैं’, प्रोड्यूसर ने कहा- जब सौम्या प्रेग्नेंट थीं तब…

सौम्या टंडन ने छोड़ा 'भाबी जी घर पर हैं', प्रोड्यूसर ने कहा- जब सौम्या प्रेग्नेंट थीं तब...

सौम्या टंडन ने छोड़ा मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं

खास बातें

  • ‘भाबी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम ने शो को कहा अलविदा
  • सौम्या टंडन ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है
  • सौम्या टंडन को लेकर शो की प्रोड्यूसर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

टीवी का जाना माना शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) की गोरी मेम (अनिता भाभी) यानी सौम्या टंडन (Saumya Tondon) ने शो छोड़ दिया है. काफी समय से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि सौम्या टंडन ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो को अलविदा कहने का फैसला कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले पर शो की प्रोड्यूसर बेनायफर कोहली से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमें उनकी और उनके काम की बहुत याद आएगी. हालांकि, उन्होंने साथ ही में कहा “द शो मस्ट गो ऑन”. उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि, “सौम्या मेरे पसंदीदा लोगों में से एक हैं’.

यह भी पढ़ें

बेनायफर कोहली आगे कहती हैं कि वह बेहद प्रोफेशनल हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है. मैं उन्हें आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं और उनके साथ आगे काम करने की आशा भी करती हूं. सौम्या कई साल तक मेरी इस खुशहाल फैमिली का हिस्सा थी और अब वह मेरी एक खास दोस्त भी हैं. जब सौम्या प्रेग्नेंट थीं तब मैं और चैनल उनका काफी समय तक इंतजार करते रहे और यह खास लगाव हमारे बीच के रिश्ते को दर्शाता है.

मैं सौम्या को बहुत मिस करूंगी. मेरे और उसके बीच एक खास रिश्ता है जो मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. हम दोनों का रिश्ता प्यार और सम्मान से भरा हुआ है. मैं सौम्या का बहुत- बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं कि वह इतने दिनों तक इस शो का हिस्सा रहीं. और जब भी मुझे उसकी जरूरत पड़ी वह व्यक्तिगत रूप से हमेशा मेरे साथ थी. उनके साथ दोबारा से काम करने का इंतजार रहेगा. मेरा उनके साथ बॉन्ड इतना अच्छा है कि मैंने उनसे अनीता भाभी के रोल की रिप्लेसमेंट के लिए नाम सुझाने को तक कहा.

बता दें, सौम्या पिछले 5 सालों से इस शो का हिस्सा थीं. सौम्या ने अपने एक खास इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरी 5 साल की यह  जर्नी खूबसूरत थी. साथ ही कहा कि बेनिफर कोहली और संजय जी मेरे बेस्ट प्रोड्यूसर में से एक हैं. इन लोगों ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है. बेनिफर के साथ मेरा खास रिश्ता है और मैं जानती हूं यह पूरी जिंदगी रहने वाला है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments