Home Gadgets लीक विडियो में दिखी Samsung Galazy Z Fold 2 की बड़ी खामी,...

लीक विडियो में दिखी Samsung Galazy Z Fold 2 की बड़ी खामी, जानें डीटेल

नई दिल्ली
Samsung के नए स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 2 को भले ही दो हफ्ते पहले पेश कर दिया गया हो, लेकिन अब तक इसे ऑफिशली लॉन्च नहीं किया गया है। कंपनी ने इस फोल्डेबल फोन के फीचर के बारे में फिलहार कोई खास जानकारी नहीं दी है। हालांकि, इसी बीच फोन के डिस्प्ले से जुड़े एक लीक विडियो ने कई यूजर्स की चिंता बढ़ा दी है।

ट्विटर पर शेयर किया विडियो
ट्विटर पर दो टिप्स्टर ने सैमसंग के इस इस लेटेस्ट फोल्डेबल फोन का एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में फोन की स्क्रीन में आने वाली खामी को दिखाया गया है। विडियो में दिखाया गया है कि कैसे सैमसंग के इस लेटेस्ट फोल्डेबल फोन की स्क्रीन में भी बीच में क्रीज (सिकुड़न) की समस्या आ रही है।

हिंज वाली जगह पर क्रीज
फोन के डिस्प्ले में उसी जगह क्रीज दिख रही है जहां पर फोन के फोल्ड होने के लिए हिंज मौजूद है। विडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे फोन के डिस्प्ले में आया क्रीज अंदर की तरफ दबा हुआ नजर आ रहा है।

जीमेल और गूगल ड्राइव सर्विस डाउन, दुनिया भर के यूजर परेशान

पिछले वेरियंट के मुकाबले बेहतर है डिस्प्ले
इस बड़ी खामी के अलावा सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 बिल्कुल वैसा ही है जैसा इसके बारे में ऑफिशल अनाउंसमेंट के वक्त सोचा गया था। पिछसे साल वाले वेरियंट के मुकाबले नए गैलेक्सी फोल्ड का सेकंडरी आउटर डिस्प्ले ज्यादा बेहतर और काम का है। नए वेरियंट में फोन के आधे डिस्प्ले को कैमरा और दूसरे ऐप्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा।

galaxxy-z-fold

गैलेक्सी Z फोल्ड 2

गैलेक्सी Z फोल्ड 2 के फीचर्स
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो गैलेक्सी Z फोल्ड 2 फोरम के हिसाब से फोन में 2260×816 पिक्सल रेजॉलूशन के हिसाब से 6.23 इंच का एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले HDR 10+ सपॉर्ट और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं, फोन के इनर डिस्प्ले की बात करें तो यहां आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 7.6 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED 2x इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले भी HDR 10+ को सपॉर्ट करता है।

James Bond की अगली फिल्म के सेट पर दिखा Nokia 7.3 5G स्मार्टफोन

12जीबी रैम औप 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर लगा है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां मौजूद सभी कैमरे 12 मेगापिक्सल के ही है। इनमें एक OIS, एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक टेलिफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Airtel लाया दो धांसू प्लान, रोज 3GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा यह खास बेनिफिट

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। यह फोन 11 वॉट की वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपॉर्ट करता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हमारे पास प्लान ए, प्लान बी और प्लान सी तीनों हैं : कोहली

हाइलाइट्स:कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर के स्थान पर मोहम्मद सिराज को दी नई गेंदसिराज ने 4 ओवर में सिर्फ 8 रन देकर झटके केकेआर के...

IPL 2020 KKR VS RCB: वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन की रणनीति पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- समझ से परे हैं इयोन मॉर्गन

नई दिल्लीआईपीएल के अहम मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर के खिलाफ हथियार डाल दिए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नाइटराइडर्स की टीम ने...

IPL 2020: करारी हार के बाद केकेआर के कप्तान इयान मॉर्गन को हो रहा इस फैसले पर पछतावा

अबु धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ एक तरफा हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयान मॉर्गन (Eoin Morgan) ने...

IPL में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन को नजरअंदाज किए जाने से निराश हैं जेसन होल्डर

नई दिल्लीवेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर आईपीएल के 13वें सीजन में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के नजरअंदाज किए जाने के कारण निराश हैं। होल्डर...

Recent Comments