Home News महेश भट्ट के कहने पर रिया ने खत्म किया था सुशांत के...

महेश भट्ट के कहने पर रिया ने खत्म किया था सुशांत के साथ रिश्ता! दोनों की चैट में हुआ खुलासा

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में है और टीम मुंबई पहुंच चुकी है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच बातचीत की चैट सामने आई है। इस चैट के में दिख रहा है कि जब 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था तब उन्होंने महेश भट्ट से बात की थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने खुद ही सुशांत के साथ रिश्ता तोड़ा था।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ खुश नहीं थी रिया चक्रवर्ती
8 जून को जब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था तब कहा जा रहा था कि रिया ने सुशांत के कहने पर ऐसा किया था। रिया ने भी इस बात को माना था कि वह ऐसा करके खुश नहीं थी। उस समय यह भी कहा गया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह का उनके घर आना भी एक कारण था। वहीं, अब जो रिया की चैट सामने आई उससे साफ होता है कि उन्होंने खुद ही सुशांत को छोड़ा था। यही नहीं, वह सुशांत के साथ खुश भी नहीं थीं।

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच लंबी बातचीत
8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा, ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ। आपकी साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं।’ इस पर महेश भट्ट ने रिया को रेप्लाई देते हुए लिखा, ‘अब पूछ मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वो काफी खुश होंगे।’ महेश भट्ट के द्वारा रिया के पिता की बात करने से जाहिर होता है कि उनके पिता इस रिश्ते खुश नहीं थे।

सुशांत सिंह राजपूत केस: BMC ने मुंबई आने वाले सभी CBI अधिकारियों को दी छूट

महेश भट्ट का शुक्रिया अदा कर रही हैं रिया चक्रवर्ती
चैट के दौरान रिया चक्रवर्ती मदद के लिए लगातार महेश भट्ट का शुक्रिया अदा कर रही हैं। एक मैजेस में रिया ने महेश भट्ट को लिखा, ‘आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी के भगवान की तरह हैं।’ वहीं, महेश भट्ट भी रिया को अपनी बेटी की तरह बता रहे हैं और तारीफ कर कह रहे हैं कि उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई।

रिया चक्रवर्ती ने दोस्तों के साथ भी की बातचीत
यह भी बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने इस सिलसिले में अपने कुछ दोस्तों के साथ भी बातचीत की थी। लंबे समय तक हर किसी ने रिया के वकील की बातों पर विश्वास किया था। उस समय ये बताया गया था कि रिया खुद सुशांत के डिप्रेशन की वजह से परेशान थीं। उन्हें भी तनाव होने लगा था। वह तो सुशांत को छोड़ने तक के लिए तैयार नही थीं। अब सामने आई रिया और महेश भट्ट की चैट साफ दिखा रही है कि वह सुशांत के साथ खुश नहीं थी और महेश भट्ट के कहने पर ही उन्होंने रिश्ता खत्म किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में दुबई लिंक, ‘पेशेवर हत्यारे’ लिप्त?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

Recent Comments