Home Gadgets आ रहा 7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, लीक से चला पता

आ रहा 7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, लीक से चला पता

नई दिल्ली
Samsung ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी एम31एस और गैलेक्सी एम01एस स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। अब कंपनी के अपकमिंग हैंडसेट Samsung Galaxy M51 को मॉडल नंबर SM-M515F के साथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है। खबरों के मुताबिक, गैलेक्सी एम51 भारत में अगले महीने लॉन्च होगा। अब, लेटेस्ट लीक से पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी एम51 में स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट और 7000mAh बैटरी हो सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एम51 के बारे में इंटरनेट पर काफी जानकारी लीक हो चुकी है। अगर लीक्स पर भरोसा करें तो गैलेक्सी एम51 में 7000mAh की बड़ी बैटरी होगी। सैमसंग ने M-सीरीज के स्मार्टफोन्स में शुरू से ही बड़ी बैटरी दी है। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एम30एस में 6000mAh बैटरी सबसे पहले दी। लेकिन गैलेक्सी एम51 के साथ दक्षिण कोरियाई कंपनी का इरादा एक कदम आगे बढ़ते हुए 7000mAh बैटरी देने का है।

Truecaller में आया नया फीचर, स्पैम से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी

इसके अलावा, आने वाले हैंडसेट में एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की खबरें हैं। गैलेक्सी एम51 में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी (Samsung ISOCELL सेंसर) होगा। सैमसंग के दूसरे मिड-रेंज स्मार्टफोन्स की तरह ही इसमें एमोलेड डिस्प्ले होगी। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में पता चला है कि गैलेक्सी एम51 में 6.67 इंच फुल एचडी+ रेजॉलूशन स्क्रीन होगी। SamMobile की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि फोन में 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा। बाकी सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो गैलेक्सी एम51 में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकते हैं।

जियो फोन यूजर्स को मिलने लगा UPI बेस्ड JioPay सपॉर्ट

बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच लिस्टिंग से गैलेक्सी एम51 डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। सैमसंग के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट और 8 जीबी रैम व ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। हालांकि, FCC सर्टिफिकेशन से पुष्टि हुई है कि गैलेक्सी एम51 25वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगा। इससे पहले M सीरीज की दूसरी डिवाइसेज में भी यह फीचर दिया जा चुका है।

Nokia 3.4 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर दिखा, इसमें होगा स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर

सैमसंग ने हील ही में गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन लॉन्च किया था। हाल ही में मॉडल नंबर-SMM515F वाले अपकमिंग हैंडसेट को सैमसंग की रूस की वेबसाइट के ऑफिशल सपॉर्ट पेज पर देखा गया। इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी लॉन्च की तैयारी में है और इसे जल्द रूस में लॉन्च किया जा सकता है। गैलेक्सी एम51 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि, सपॉर्ट पेज से यह स्पष्ट हो गया है कि लॉन्च करीब है लेकिन अभी कंपनी ने लॉन्च डेट, डिजाइन या स्पेसिफिकेसन्स के बारे में जानकारी नहीं दी है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने किए दो मेडन ओवर और झटके 3 विकेट, रचा इतिहास

अबु धाबीस्विंग गेंदबाज (8/3) की कातिलाना गेंदबाजी से (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में (केकेआर) को बुधवार को 8 विकेट...

पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे नोवाक जोकोविच, बताई अजीब वजह

बेलग्रेडविश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि वह इस सीजन में पेरिस मास्टर्स में अपने खिताब का बचाव...

कुट्टू का आटा क्या होता है और किससे बनता है? जानें व्रत में इसे क्यों खाते हैं 

व्रत में सबसे ज्यादा कुट्टू का आटा खाया जाता है। इसके आटे से व्रत में खाने वाली पूड़ियां, पराठे, पकौड़े, चीला बनाया जाता है...

Recent Comments