Home News अक्षय की 'बेल बॉटम' से लेकर अर्जुन कपूर की 'लव स्‍टोरी' तक,...

अक्षय की ‘बेल बॉटम’ से लेकर अर्जुन कपूर की ‘लव स्‍टोरी’ तक, शुरू होने वाली है इन फ‍िल्‍मों की शूटिंग

कोरोना वायरस के चलते तमाम इंडस्ट्रीज की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ताला लग गया था। जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं, अब कुछ शर्तों के साथ फिर से शूटिंग की इजाजत दे दी गई है और कुछ फिल्मों की शूटिंग शूरू भी हो गई है। अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ से लेकर अर्जुन कपूर की अनाम फिल्म सहित कई अन्य फिल्मों की शूंटिंग शुरू होने की तैयारी में हैं।

​अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार, लारा दत्त, हुमा कुरैशी सहित फिल्म ‘बेल बॉटम’ के शूटिंग शेड्यूल के लिए स्कॉटलैड रवाना हुए थे। प्रड्यूसर जैकी भगनानी और डायरेक्टर रंजीत तिवारी भी इन लोगों के साथ थे।

​अर्जन कपूर, जॉन अब्राहम और रकुलप्रीत सिंह की अनाम फिल्म

अर्जुन कपूर, रकुलप्रीत सिंह और जॉन अब्राहम की अनाम फिल्म कि मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। मुंबई मिरर के मुताबिक, सोमवार से फिल्म सिटी के स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह फिल्म क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है।

​डायरेक्टर संजय गुप्ता की मल्टीस्टारर फिल्म मुंबई सागा

डायरेक्टर सजय गुप्ता की मल्टीस्टारर फिल्म ‘मुंबई सागा’ की अगले महीने शूटिंग शुरू हो जाएगी। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और प्रतीक बब्बर नजर आएंगे।

​आदर जैन की फिल्म हैलो चार्ली

आदर जैन की फिल्म ‘हैलो चार्ली’ के मेकर शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार शूटिंग शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘हैलो चार्ली’ की लगभग शूटिंग लॉकडाउन के पहले हो गई थी। कुछ हिस्से की शूटिंग होना बाकी है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments