Home Gadgets Redmi 9 को भारत लाए जाने के मिले संकेत, हो सकता है...

Redmi 9 को भारत लाए जाने के मिले संकेत, हो सकता है Redmi 9C या Redmi 9A का रीब्रांडेड वर्ज़न

Redmi 9A या फिर Redmi 9C को भारत में Redmi 9 के रूप में पेश किया जा सकता है। Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने बुधवार को नए प्रोडक्ट की जानकारी दी, जिसका मोनिकर 9 है। हालांकि, जैन ने असल प्रोडक्ट का खुलासा फिलहाल नहीं किया है, संभावना है कि आगामी फोन रेडमी 9 ब्रांडिंग के तहत शाओमी रेडमी 9ए या फिर रेडमी 9सी हो सकता है। आपको बता दें, चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में रेडमी 9 को Redmi 9 Prime के रूप में लॉन्च कर चुकी है। याद दिला दें, रेडमी 9ए और रेडमी 9सी को जून में मलेशिया में लॉन्च किया गया था।  

मनु कुमार जैन ने बुधवार को ट्वीट करते हुए Redmi 9 के आने की जानकारी दी। जैन ने अपने ट्वीट में 9 मोनिकर की बात कही है, जिसके तहत Xiaomi ने इस साल विभिन्न स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। उन्होंने इस ट्वीट में अपने फॉलोवर्स से पूछा है कि आगे क्या होगा? इससे साफ इशारा मिला है कि कंपनी आगे रेडमी 9 लॉन्च करने की तैयारी में है। शाओमी देश में रेडमी 9 को रेडमी 9 प्राइम के रूप में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। काफी संभावना है कि हम देश में रेडमी 9ए या फिर रेडमी 9सी को रेडमी 9 के रूप में देख सकते हैं।
 

फिलहाल, लॉन्च तारीख को लेकर कोई जानकारी साफ नहीं की गई। माना जा रहा है कि फोन को अगले महीने सितंबर के पहले हफ्ते में पेश किया जा सकता है।
 

Redmi 9A, Redmi 9C price

दोनों ही डिवाइस मलेशिया में लॉन्च किए जा चुके हैं, जहां रेडमी 9ए हैंडसेट के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिेएंट का दाम RM 359 (करीब 6,300 रुपये) है। यह मिडनाइट ग्रे, पीकॉक ग्रीन और ट्वाइलाइट ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। दूसरी तरफ, Redmi 9C हैंडसेट के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मॉडल को RM 429 (करीब 7,500 रुपये) में बेचा जाएगा। यह फोन मिडनाइट ग्रे, सनराइज़ ऑरेंज और ट्वाइलाइट ब्लू रंग में उपलब्ध है। माना जा रहा है कि इसकी भारतीय कीमत भी इसी के आसपास होगी।
 

Redmi 9A, Redmi 9C specifications

दोनों ही फोन डुअल-सिम को सपोर्ट करते हैं, जो कि एंड्रॉयड 10 पर आधारित मीयूआई11 पर चलते हैं। दोनों ही फोन में 6.53 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है। हालांकि, रेडमी 9सी फोन मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर से लैस है, जबकि रेडमी 9ए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर दिया गया है। रेडमी 9सी में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है, लेकिन रेडमी 9ए में सिंगल रियर कैमरा ही दिया गया है। दोनों ही फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा दोनों ही फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
  

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कुट्टू का आटा क्या होता है और किससे बनता है? जानें व्रत में इसे क्यों खाते हैं 

व्रत में सबसे ज्यादा कुट्टू का आटा खाया जाता है। इसके आटे से व्रत में खाने वाली पूड़ियां, पराठे, पकौड़े, चीला बनाया जाता है...

KKR vs RCB: केकेआर को झटका, रसल नहीं खेल रहे, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

अबु धाबीकोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जाएद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के 39वें मैच...

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिली बड़ी छूट, क्वारंटीन के दौरान कर सकती है प्रैक्टिस

सिडनीभारतीय टीम के अगले महीने शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी और कैनबरा सीमित ओवरों की सीरीज की मेजबानी की दौड़ में आगे...

जब दीपिका पादुकोण की ड्रेस से महंगा निकला था पर्स, सस्ते आउटफिट और महंगे पर्स की कीमत में इतना भारी था अंतर 

बॉलीवुड जगत में सेलिब्रिटीज के काम के अलावा उनके फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा होती रहती है। कभी कोई सबसे महंगी ड्रेस...

Recent Comments