Home Gadgets Realme C11 को एक बार फिर खरीदने का मौका, दोपहर 12 होगी...

Realme C11 को एक बार फिर खरीदने का मौका, दोपहर 12 होगी फ्लैश सेल

Realme C11 को अब लगभग हर हफ्ते एक बार खरीदने का मौका दिया जा रहा है। स्मार्टफोन की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे आयोजित की जाती है। स्मार्टफोन पहले भी कई बार सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है और आज रियलमी सी11 एक बार फिर खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Realme का यह नया स्मार्टफोन पिछले महीने लॉन्च किया गया था। फोन में केवल 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का विकल्प मिलता है। Realme C11 की मुख्य खासियतें इसकी दमदार बैटरी, अच्छा मिड-रेंज प्रोसेसर और डीसेंट कैमरा सेटअप है। यदि आप भी इस फोन को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो इसकी सभी जानकारी नीचे पढ़ें।
 

Realme C11 price in India, availability details

रियलमी सी11 में केवल 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलती है, जिसकी कीमत भारत में 7,499 रुपये है। ग्राहक इसे रिच ग्रीन और रिच ग्रे रंग के विकल्पों में खरीद सकते हैं। जैसे कि हमने बताया Realme C11 की सेल Flipkart और Realme.com वेबसाइट के जरिए आयोजित होगी, जो कि दोपहर 12 बजे शुरू होगी। फोन को आने वाले दिनों में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध कराने का ऐलान किया जा चुका है, हालांकि आज की सेल केवल ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से ही होगी।

Flipkart फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दे रही है। हालांकि यह आपको बहुत ज्यादा आकर्षक नहीं लगेंगे। रियलमी सी11 को  SBI क्रेडिट कार्ड, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड या एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 5 प्रतिशत की छूट या कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, Realme C11 को 834 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।  
 

Realme C11 specifications

डुअल-सिम (नैनो) रियलमी सी11 एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720×1600 पिक्सल) का मिनी ड्रॉप डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत है। Realme C11 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिय गया है और यह 2 जीबी LPDDR4X रैम के साथ आता है।

फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर आता है। इसके साथ जुगलबंदी के लिए एक 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस आता है, जिसका अपर्चर एफ/2.4 है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/2.4 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर आता है। फोन में एआई ब्लूटी, फिल्टर मोड, एचडीआर, पोर्ट्रेट मोड और टाइम लैप्स जैसे फीचर पहले से इंस्टॉल आते हैं।

Realme C11 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं।

रियलमी सी11 की बैटरी 5,000 एमएएच की है। इसके बारे में सिंगल चार्ज में 31.9 घंटे तक टॉक टाइम देने का दावा है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 164.4×75.9×9.1 मिलीमीटर है और वज़न 196 ग्राम।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चेन्नै सुपर किंग्स को बड़ा झटका, बाकी मैचों से बाहर हुए स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

नई दिल्लीपॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर बैठी हुई चेन्नै सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी चार मैच और खेलने हैं...

Covid-19 Alert: कोरोना से ठीक होने के बाद भी बना रहता है संक्रमण का खतरा : आईसीएमआर

आईसीएमआर के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि ठीक होने के बाद भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।...

Covid-19: इस खास वजह से ब्रिटेन में जानबूझकर लोगों को संक्रमित करने की हो रही है तैयारी, आप भी जान लें

जहां इन दिनों दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन बनाने का प्रयास कर रहे हैं और संक्रमण से बचने के...

यह हार आंखें खोलने वाली, हमें अधिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए: अय्यर

दुबईदिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab)...

Recent Comments