Home Gadgets Gionee लंबे समय बाद करेगी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी, Gionee Max...

Gionee लंबे समय बाद करेगी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी, Gionee Max होगा 25 अगस्त को लॉन्च

Gionee लंबे समय के बाद भारतीय मार्केट में वापसी करने वाली है। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के साथ दस्तक दे सकती है, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है। सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि Gionee Max कंपनी का ब्रांड न्यू स्मार्टफोन है, जिसे भारत में 25 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट की मानें, तो लॉन्च की जानकारी Flipkart पर ज़ारी टीज़र से सामने आई है। लिस्टिंग से यह इशारा ज़रूर मिलता है कि फोन की सेल फ्लिपकार्ट के ज़रिए होगी और इस स्मार्टफोन की कीमत 6,000 रुपये के आसपास होने का दावा है। इसके अलावा जियोनी मैक्स के बारे में जानकारी सामने आई है कि फोन दमदार बैटरी से लैस होगा, लेकिन असल में बैटरी क्षमता कितनी होगी, फिलहाल इस पर सस्पेंस बनाकर रखा गया है। टीज़र पोस्टर में यह भी खुलासा होता है कि फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आएगा।

Gionee Max फ्लिपकार्ट लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले 91mobiles के द्वारा दी गई। पब्लिकेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, जियोनी मैक्स में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा Gionee का यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन भारत में 25 अगस्त को दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की कीमत 6,000 रुपये से कम होगी, जिसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि 25 अगस्त से पहले Flipkart लिस्टिंग के द्वारा इस आगामी स्मार्टफोन से संबंधित अधिक जानकारी का खुलासा किया जा सकता है।

गौरतलब है कि जियोनी मैक्स स्मार्टफोन के साथ कंपनी लम्बे वक्त बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी द्वारा भारत में लॉन्च किया आखिरी फोन Gionee F9 Plus था, जिसे पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 7,690 रुपये थी। इससे पहले जियोनी ने F205 Pro फरवरी 2019 में लॉन्च किया था।

भले ही स्मार्टफोन भारत में लंबे समय से लॉन्च न किए गए हों, लेकिन कंपनी ने अपनी स्मार्टवॉच को भारत में जून महीने में पेश किया था। Gionee ने जून में भारत में अपनी तीन स्मार्टवॉच लॉन्च की थी, जिनका नाम हैं- Gionee Watch 5 (GSW5), Gionee Watch 4 (GSW4), और Gionee Senorita (GSW3)। इसके अलावा मई में जियोनी ने Gionee K6 चीन में लॉन्च किया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

लॉकडाउन ने बढ़ाई मोटापे से जूझ रहे लोगों की परेशानी, मानसिक सेहत पर भी पड़ा बुराअसर

कोरोना महामारी ने दुनियाभर में लोगों की नींद और चैन छीन लिया है। संक्रमण की वजह से शुरुआत में लगे लॉकडाउन के चलते लोगों...

पलट सकती है बीमारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हफ्ते एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित करते हुए लोगों को सावधान किया कि कोरोना को लेकर लापरवाही बिल्कुल...

Durga Puja : दुर्गा पूजा के लिए ऐसे पहनें बंगाली स्टाइल में साड़ी, जानें मेकअप टिप्स 

Durga Puja 2020 : शारदीय नवरात्रि के समय में ही दुर्गा पूजा का उत्सव भी मनाया जाता है। आश्विन मास के शुक्ल पक्ष...

मच्छर काटने से पड़ने वाले लाल रंग के चकत्तों और खुजली को दूर करेंगे ये 5 घरेलू उपाय

मौसम बदलने के साथ ही मच्छरों का आतंक भी शुरू हो जाता है। ऐसे में मच्छर भगाने के लिए कितने ही उपाय क्यों न...

Recent Comments