Home News हेमा मालिनी और ईशा देओल की गणेशोत्सव पर जमी जोड़ी, यूं भरतनाट्यम...

हेमा मालिनी और ईशा देओल की गणेशोत्सव पर जमी जोड़ी, यूं भरतनाट्यम करती दिखीं मां-बेटी- देखें Video

हेमा मालिनी और ईशा देओल की गणेशोत्सव पर जमी जोड़ी, यूं भरतनाट्यम करती दिखीं मां-बेटी- देखें Video

हेमा मालिनी (Hema Malini) और ईशा देओल (Esha Deol) ने किया गणेशोत्सव पर डांस

खास बातें

  • हेमा मालिनी और ईशा देओल ने किया जबरदस्त भरतनाट्यम डांस
  • गणेशोत्सव पर खूब जमी मां-बेटी की जोड़ी
  • हेमा मालिनी और ईशा देओल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

देशभर में 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार मनाया जाएगा. गणेशोत्सव (Ganeshotsav) के लिए तैयारियां भी जोरो-शोरों से हो रही हैं. आम लोगों के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी लोग गणेशोत्सव के लिए खूब उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस बार स्टार परिवार गणेशोत्सव पर मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) और उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) की भी जोड़ी खूब जमने वाली है. दरअसल, गणेशोत्सव पर हेमा मालिनी और ईशा देओल भरतनाट्यम परफॉर्म करने वाले हैं. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मां-बेटी का डांस देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें

हेमा मालिनी (Hema Malini) और ईशा देओल (Esha Deol) का यह वीडियो स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. हेमा मालिनी और ईशा देओल के डांस को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. भरतनाट्यम के दौरान दोनों के डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी काफी लाजवाब लग रहे हैं. उनके इस वीडियो को अभी तक 39 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि गणेशोत्सव (Ganeshotsav) के इस खास मौके पर सोनू सूद भी स्टार परिवार का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे.

बता दें कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने फिल्मों की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान तो बनाई ही है, साथ ही राजनीति में भी खूब नाम कमाया है. तमिल फिल्म से 1962 में डेब्यू करने वाली हेमा मालिनी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, लेखक और जबरदस्त डांसर भी हैं. ड्रीम गर्ल के रूप में हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. वहीं, ईशा देओल (Esha Deol) की बात करें तो उन्होंने फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments