Home Gadgets ZTE Axon 20 5G फोन का फ्रंट पैनल होगा कुछ ऐसा, अंडर-स्क्रीन...

ZTE Axon 20 5G फोन का फ्रंट पैनल होगा कुछ ऐसा, अंडर-स्क्रीन कैमरा है खासियत

ZTE Axon 20 5G चीन में 1 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। बता दें, यह पहला ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है जो कि अंडर-स्क्रीन कैमरा से लैस होगा। वहीं, लॉन्च से पहले इस फोन को लेकर यूज़र्स के मन में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। हर कोई जानना चाहा रहा था कि बिना सेल्फी कैमरा नॉच व कटआउट के साथ आखिर इस फोन का फ्रंट पैनल कैसा दिखेगा। हालांकि, अब लॉन्च से पहले ही ज़ेडटीई एक्सॉन 20 5जी के फ्रंट पैनल से पर्दा उठा दिया गया है। ZTE के मोबाइल डिवाइस प्रेसिडेंट Ni Fei ने इस फोन की लेटेस्ट तस्वीर साझा की है, जिसमें फोन का फ्रंट पैनल देखने को मिला है।

Fei ने ZTE Axon 20 5G फोन के फ्रंट पैनल की टीज़र तस्वीर चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा की है। तस्वीर में डिवाइस की बेजल-लेस स्क्रीन देखी जा सकती है, जिसके बॉटम बेजल थोड़ा मोटी है। वहीं,वॉल्यूम और पावर बटन को स्क्रीन के दायीं ओर जगह दी गई है। फिलहाल, फोन के बैक पैनल की तस्वीर सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन आज साझा की गई टीज़र तस्वीर के वॉलपेपर में अन्य डिस्प्ले डिज़ाइन को चिढ़ाते हुए दिखाया गया है। जिसमें होल-पंच डिज़ाइन, कैप्शूल आकार का होल-पंच डिस्प्ले और यहां-तक की पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि ज़ेडटीई एक्सॉन 20 5जी स्मार्टफोन TENAA पर हाल ही में लिस्ट किया गया था, जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई थी। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 6.92 इंच (1,080×2,460 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर सीपीयू दिया जाएगा। इसमें रैम के लिए तीन विकल्प शामिल होंगे, 6 जीबी रैम, 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम। वहीं इसके साथ ही स्टोरेज के भी तीन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी विकल्प प्राप्त होंगे। फोन में कथित रूप से क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

क्वाड रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगाापिक्सल का होगा और बाकि के दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के होंगे। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें डिस्प्ले में छुपा हुआ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। ज़ेडटीई एक्सॉन 20 5जी में 4,120 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

हालांकि, स्पेसिफिकेशन व अन्य जानकारी 1 सितंबर को स्मार्टफोन लॉन्च के साथ साफ हो जाएंगी।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments