Home Gadgets Realme C3 को भारत में मिलना शुरू हुआ लेटेस्ट अपडेट, मिले ये...

Realme C3 को भारत में मिलना शुरू हुआ लेटेस्ट अपडेट, मिले ये नए फीचर्स

Realme C3 स्मार्टफोन के लिए भारत में अगस्त 2020 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया गया है। चेंजलॉग के मुताबिक, इस अपडेट में कुछ नए फीचर्स और ऑप्टिमाइज़ेशन शामिल है, जैसे नेविगेशन की में रोटेट बटन जोड़ा जाना व चार्जिंग के दौरान बैटरी आइकन के डिस्प्ले को ऑप्टिमाइज़ करना आदि। इसके अलावा, इस अपडेट में जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी मौजूद है। Realme यूज़र्स के लिए इस अपडेट को स्टैज्ड मैनर में रोलआउट किया गया है।

Realme C3 के इस नए अपडेट का वर्ज़न नंबर RMX2020_11.A.39 है। Realme फोरम के पोस्ट के मुताबिक, रियलमी सी3 यूज़र्स के लिए इस अपडेट को स्टैज्ड मैनर में रोलआउट किया गया है, जिसमें जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच शामिल है। शुरुआती रूप में इस अपडेट को सीमित संख्या के लोगों के लिए ज़ारी किया गया है, लेकिन जैसे ही यह पुख्ता हो जाएगा कि इस अपडेट में किसी तरह का गंभीर बग शामिल नहीं है वैसे ही इसे बड़े स्तर पर रोलआउट कर दिया जाएगा।
 

रियलमी साइट के चेंजलॉग के मुताबिक, नए अपडेट के बाद फोन में रिसेंट ऐप्स के जरिए ऐप खोलने में पहले से कम देरी लगेगी। इसके अलावा ऐप पहले से ज्यादा तेज़ी से इंस्टॉल होगी। इसमें चार्जिंग के दौरान बैटरी आइकन के डिस्प्ले को व कैमरा कोल्ड स्टार्ट की स्पीड को ऑप्टिमाइज़ किया गया है, इसके साथ ही नेविगेशन की में रोटेट की को जोड़ा गया है। इसके अलावा इस अपडेट में फ्लाइट मोड को भी ऑप्टिमाइज़ किया गया है, जिसके बाद फ्लाइट मोड ऑन रहने पर भी ब्लूटूथ स्टेटस प्रभावित नहीं होगा।

इस सॉफ्टवेयर अपडेट में उन समस्या को भी फिक्स किया गया है, जहां यूज़र्स कॉन्फ्रेस कॉल नहीं कर पा रहे थे और नॉन-इमरजेंसी नंबर गलत तरीके से डिस्प्ले हो रहे थे।

आपको बता दें, रियलमी सी3 फोन भारत में इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले मौजूद है और यह दो कलर ऑप्शन में आता है जो हैं फ्रोज़न ब्लू और ब्लेज़िंग रेड। वहीं स्टोरेज में भी आपको दो विकल्प मिलेंगे एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज। फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments