Home Gadgets Realme Buds Classic 399 रुपये में लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

Realme Buds Classic 399 रुपये में लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

Realme Buds Classic वायर्ड ईयरबड्स को भारत में Realme C12 और Realme C15 के साथ लॉन्च कर दिया गया है। Realme Buds 2 के बाद यह नए ईयरबड्स कंपनी के अगले ऑडियो लाइनअप के रूप में पेश किए गए हैं। रियलमी बड्स 2 को पिछले साल लॉन्च किया गया था, जिनकी कीमत 599 रुपये थी। रियलमी बड्स क्लासिक इन-लाइन रिमोट के साथ आए हैं। इसके अलावा इन ईयरबड्स में नॉन आइसोलेटिंग फिट के साथ हाफ इन-ईयर डिज़ाइन दिया गया है, ताकि यूज़र्स अपने पसंदीदा ट्रैक को सुनने के साथ-साथ आस-पास की आवाज़ों से भी अवगत रहें। रियलमी ने इन ईयरबड्स में दो कलर ऑप्शन दिए हैं।
 

Realme Buds Classic price in India

रियलमी बड्स क्लासिक की कीमत भारत में 399 रुपये है। वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें, तो Realme Buds Classic में आपको ब्लैक और व्हाइट विकल्प मिलेंगे। दोनों ही कलर ऑप्शन की सेल 24 अगस्त  को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। यह सेल Amazon और Realme India की वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। रियलमी बड्स क्लासिक के साथ Realme ने अपनी सफेद रंग की टी-शर्ट भी लॉन्च की है, जो कि कंपनी की वेबसाइट के जरिए 4 सितंबर से खरीद के लिए उपलब्ध होगी।  
 

Realme Buds Classic features, specifications

एंट्री लेवल रियलमी बड्स क्लासिक को उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो कि किफायती वायर्ड ईयरफोन की तलाश कर रहे थे। रियलमी ने इसमें 14.2mm ऑडियो ड्राइवर प्रदान किए हैं, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह संगीत की विस्तृत बारीकियों से अवगत कराएगा। ईयरबड्स में बिल्ट-इन हाई डेफिनेशन (HD) माइक्रोफोन और म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल के लिए रिमोट दिया गया है। इसका इस्तेमाल आप कॉल अटैंड करने के लिए भी कर सकते हैं, वो भी बिना फोन अपनी जेब से बाहर निकाले।

रियलमी ने आपको केबल ऑर्गनाइज़ स्टैप भी प्रदान करता है, ताकि आप टीपीयू-कवर्ड केबल को आसानी से फोल्ड कर सकें। इसके अलावा इसमें 3.5mm कनेक्टर दिया गया है।

Realme Buds 2 की तरह रियलमी बड्स क्लासिक में मैग्नेट शामिल नहीं किया गया है। इन नए ईयरबड्स का डिज़ाइन भी काफी अलग है, क्योंकि यह ईयरटिप्स के साथ नहीं आया बल्कि उसकी जगह इसमें हाफ इन-ईयर बिल्ड दिया गया है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स का यह गोल आकार आराम से कानों में फिट हो जाता है।

आपको बता दें, रियलमी बड्स क्लासिक Xiaomi के Mi Earphones Basic को टक्कर दे सकते हैं, जिसमें एंटी-स्लिप डिज़ाइन के साथ मेटल साउंड चैंबर दिया गया है। मी ईयरफोन बेसिक ईयरबड्स की कीमत भी 399 रुपये है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments