Home Gadgets Realme 7 स्मार्टफोन 1 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, लीक से...

Realme 7 स्मार्टफोन 1 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, लीक से खुला

नई दिल्ली
रियलमी का नया स्मार्टफोन Realme 7 जल्द लॉन्च हो सकता है। कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शू की चेस ने रियलमी 7 के संभावित लॉन्च के बारे में वीबो पर जानकारी दी। नई डिवाइस इसी साल लॉन्च हुए रियलमी 6 का अपग्रेडेड वेरियंट हो सकता है। एक दूसरी लीक से पता चला है कि रियलमी 1 सितंबर को चीन में एक इवेंट आयोजित कर सकती है। इस इवेंट में रियलमी 7 को ऑफिशली लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फिलहाल रियलमी ने लॉन्च डेट के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।

चेस ने वीबो पर एक सोडा कैन की फोटो शेयर की, जिस पर 7 नंबर प्रिंट है। इससे रियलमी की आने वाली सीरीज के आने के संकेत मिलते हैं। उन्होंने डिवाइस के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। अब जबकि टीजर आना शुरू हो गए हैं तो उम्मीद है कि आने वाले समय में डिवाइस से जुड़े और जानकारी मिलेगी।

Samsung का वादा, इन 40 डिवाइसेज को मिलेंगे 3 बड़े ऐंड्रॉयड अपडेट्स

वीबो पर एक दूसरी लीक से संकेत मिले हैं कि ऑनर, ZTE और रियलमी 1 सितंबर को नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो रियलमी की तरफ से रियलमी 7 लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, हो सकता है कि कंपनी रियलमी 7 लॉन्च ना करके कोई नई सीरीज जैसे Realme X7 लॉन्च करे। आने वाले दिनों में इस बारे में और स्पष्ट जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Realme C12, Realme C15 भारत में लॉन्च, इनमें है 6000mAh बैटरी

टिप्स्टर Digital Chat Station ने एक दूसरी लीक में बताया कि रियलमी जल्द ही दो नए फोन्स लॉन्च कर सकती है। इन दोनों डिवाइसे के हल्के वजन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आने की खबरें हैं। रियलमी की एक डिवाइस में 65वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 4300mAh बैटरी जबकि दूसरे में 65वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh बैटरी दी जा सकती है। दोनों डिवाइसेज का वजन 200 ग्राम से कम होने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy M01 को सस्ते में खरीदने का मौका, जानें दाम

टिप्स्टर द्वारा बताए गए ये दो फोन्स रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो हो सकते हैं। हालांकि, इस बारे में सही और सटीक जानकारी तभी मिलेगी जब रियलमी इस बारे में ऑफिशल जानकारी दे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

Recent Comments