Home Gadgets Oppo Reno 4 Pro का स्पेशल ए़डिशन लॉन्च, 12 जीबी रैम से...

Oppo Reno 4 Pro का स्पेशल ए़डिशन लॉन्च, 12 जीबी रैम से है लैस

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited Edition को चीन में लॉन्च किया गया है। नया एडिशन ताइवानी-अमेरिकी कलाकार जेम्स जीन के सहयोग से बनाए गए डिज़ाइन वाले बैक पैनल के साथ आता है। स्पेशल एडिशन फोन 12 जीबी + 256 जीबी के सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है। रैम के अलावा, ओप्पो रेनो 4 प्रो आर्टिस्ट लिमिटेड एडिशन के अन्य सभी स्पेसिफिकेशन इसके मूल 5G वेरिएंट के समान हैं। फोन केवल चीन में उपलब्ध है। ओप्पो ने इस एडिशन के ग्लोबल लॉन्च के संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है।
 

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited Edition price

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited Edition की कीमत चीन में 4,299 चीनी युआन (लगभग 46,300 रुपये) है। यह केवल 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध है। फिलहाल यह एडिशन केवल चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध होगा।
 

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited Edition design, specifications

जैसा कि हमने बताया कि मूल वेरिएंट और इस नए एडिशन में केवल डिज़ाइन का फर्क है। नए एडिशन के बैक पैनल पर दिए गए डिज़ाइन को लोकप्रिय आर्टिस्ट द्वारा बनाया गया है, जो मार्वल कॉमिक्स और डीसी कॉमिक्स के कवर आर्ट के लिए जानें जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों के पोस्टर भी डिज़ाइन किए हैं। इसके अलावा एक अंतर यह है कि नए फोन में स्पेशल थीम मिलेगी और इसके बॉक्स में मिलने वाले ईयरफोन और 65W सुपरवुक 2.0 चार्जर को भी फोन के बैक पैनल थीम से मिलता जुलता रखा गया है।
 

oppo

अन्य सभी स्पेसिफिकेशन मूल Oppo Reno 4 Pro के समान होंगे। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ 3डी बॉर्डरलेस सेंस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट शामिल है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है।

फोटो और वीडियो के लिए Oppo Reno 4 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। एफ/ 1.7 लेंस के साथ Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शूटर है और दूसरा मोनो शूटर। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेल्फी कैमरा है।

फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है। ओप्पो रेनो 4 प्रो की बैटरी 4,000 एमएएच की है। यह 65W SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। इसमें सुपर पावर सेविंग मोड पहले से इंस्टॉल आता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments