Home Sport NIS पटियाला कैंपस में SBI कर्मचारी कोविड पॉजिटिव, लेकिन शिविर जारी रहेंगे:...

NIS पटियाला कैंपस में SBI कर्मचारी कोविड पॉजिटिव, लेकिन शिविर जारी रहेंगे: SAI

पटियाला के राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) के अंदर स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा के एक कर्मचारी को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन वहां चल रहे खिलाड़ियों के ट्रेनिंग शिविर को कोई खतरा नहीं है। भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

साइ ने कहा कि रविवार को पॉजिटिव पाया गया कर्मचारी परिसर में रह रहे खिलाड़ियों और कोचों के संपर्क में नहीं आया था। महामारी के कारण परिसर को रेड, आरेंज और ग्रीन जोन में बांटा गया है।

द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए जसपाल राणा के नाम की सिफारिश

साइ के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ”नेताजी सुभाष एनआईएस पटियाला के अंदर स्थित एसबीआई का एक कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया गया है लेकिन पूरे परिसर को जोन में बांटा गया है और बैंक रेड जोन में है जबकि खिलाड़ी ग्रीन जोन में रहते और ट्रेनिंग करते हैं।”

उन्होंने कहा, ”रेड जोन का कोई व्यक्ति ग्रीन जोन में नहीं जा सकता और इसलिए बैंक के कर्मचारी और खिलाड़ियों के बीच कोई संपर्क नहीं था। नियमों के अनुसार बैंक को बंद किया गया है और इस घटना का शिविर पर असर नहीं पड़ेगा।”

पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन सरिता देवी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव निकलीं

फिलहाल एनआईएस में मुक्केबाजी, भारोत्तोलन और एथलेटिक्स के राष्ट्रीय शिविर चल रहे हैं। भारतीय मुक्केबाज टीम के डॉक्टर अनमोल पाटिल पिछले महीने इस घातक वायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन उबरने में सफल रहे। इस महीने की शुरुआत में परिसर के मेडिकल स्टाफ के दो सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए थे।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अगला पोलियो मुक्त देश हो सकता है पाकिस्तान : डब्ल्यूएचओ

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार पाकिस्तान पोलियो मुक्त दुनिया की यात्रा में अपना नाम दर्ज कराने वाला अगला देश हो सकता है। शनिवार...

इस फेस्टिव सीजन विद्या का रेड वेलवेट कुर्ता सूट आप भी कर सकती हैं ट्राई,बस इतनी है कीमत

दुर्गाष्टमी की शाम को अभिनेत्री विद्या बालन के वेलवेट कुर्ता सूट की इमेज इंस्टाग्राम पर काफी देखीं जा रही हैं। विद्या के इस...

US Election: बहस और उसके बाद

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दोनों प्रत्याशियों के बीच टीवी डिबेट का सिलसिला खत्म हो जाने के बाद मुकाबला अंतिम चरण में पहुंच चुका है।...

दिवाली पर गोबर से बने दीपक करेंगे घर आंगन रोशन 

दीवाली पर घरों को रोशन करने के लिये जलाये जाने वाले मिट्टी के दियों के स्थान पर इस बार गोबर के दियों से घर-आंगन...

Recent Comments