Home Gadgets Asus ZenFone 7 Pro में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने की मिली जानकारी

Asus ZenFone 7 Pro में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने की मिली जानकारी

Asus ZenFone 7 सीरीज़ 26 अगस्त को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन लॉन्च से पहले ZenFone 7 Pro कथित रूप से गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार, नया असूस फोन मॉडल नंबर I002D के साथ बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट हुआ है और यह ज़ेनफोन 7 प्रो हो सकता है। नई लिस्टिंग में आगामी फोन के बारे में ज्यादा जानकारियों का खुलासा नहीं होता है। याद दिला दें, असूस ज़ेनफोन 7 फोन भी इससे पहले इसी बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया गया था।

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, गीकबेंच लिस्टिंग में Asus I002D सोर्स कोड के साथ लिस्ट, जिसकी हम स्वतंत्र रूप से जांच नहीं कर पाए। लिस्टिंग के अनुसार यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस होगा। आपको बता दें, ZenFone 7 को लेकर पहले से ही पुष्टि की जा चुकी है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा। ऐसे में माना जा रहा है लेटेस्ट लिस्टिंग काफी हद तक ZenFone 7 Pro की हो सकती है।

गीकबेंच लिस्टिंग में यह भी इशारा मिला है कि फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा, जिसमें 8 जीबी रैम होगी। इसके अलावा, जैसे कि हमने बताया लेटेस्ट गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के बारे में ज्यादा कुछ जानकारियों का खुलासा नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि Asus ने ऐलान किया है कि ज़ेनफोन 7 सीरीज़ को ताइवान में 26 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। ज़ेनफोन 7 सीरीज़ कंपनी के ZenFone 6 का ही अपग्रेड वर्ज़न है, जिसे पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है। Asus ZenFone 6 बाद में भारत में Asus 6Z के रूप में लॉन्च किया गया था।

असूस ज़ेनफोन 7 को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.7 इंच डिस्प्ले, 512 जीबी तक स्टोरेज और 4,115 एमएएच बैटरी के साथ 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5 और एनफसी आदि शामिल होगा। इसके अलावा प्रोसेसर व कैमरा के लिहाज़ से दोनों ही फोन एक-जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकते हैं।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments