Home Gadgets Asus ZenFone 7 Pro में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने की मिली जानकारी

Asus ZenFone 7 Pro में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने की मिली जानकारी

Asus ZenFone 7 सीरीज़ 26 अगस्त को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन लॉन्च से पहले ZenFone 7 Pro कथित रूप से गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार, नया असूस फोन मॉडल नंबर I002D के साथ बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट हुआ है और यह ज़ेनफोन 7 प्रो हो सकता है। नई लिस्टिंग में आगामी फोन के बारे में ज्यादा जानकारियों का खुलासा नहीं होता है। याद दिला दें, असूस ज़ेनफोन 7 फोन भी इससे पहले इसी बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया गया था।

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, गीकबेंच लिस्टिंग में Asus I002D सोर्स कोड के साथ लिस्ट, जिसकी हम स्वतंत्र रूप से जांच नहीं कर पाए। लिस्टिंग के अनुसार यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस होगा। आपको बता दें, ZenFone 7 को लेकर पहले से ही पुष्टि की जा चुकी है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा। ऐसे में माना जा रहा है लेटेस्ट लिस्टिंग काफी हद तक ZenFone 7 Pro की हो सकती है।

गीकबेंच लिस्टिंग में यह भी इशारा मिला है कि फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा, जिसमें 8 जीबी रैम होगी। इसके अलावा, जैसे कि हमने बताया लेटेस्ट गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के बारे में ज्यादा कुछ जानकारियों का खुलासा नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि Asus ने ऐलान किया है कि ज़ेनफोन 7 सीरीज़ को ताइवान में 26 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। ज़ेनफोन 7 सीरीज़ कंपनी के ZenFone 6 का ही अपग्रेड वर्ज़न है, जिसे पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है। Asus ZenFone 6 बाद में भारत में Asus 6Z के रूप में लॉन्च किया गया था।

असूस ज़ेनफोन 7 को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.7 इंच डिस्प्ले, 512 जीबी तक स्टोरेज और 4,115 एमएएच बैटरी के साथ 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5 और एनफसी आदि शामिल होगा। इसके अलावा प्रोसेसर व कैमरा के लिहाज़ से दोनों ही फोन एक-जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकते हैं।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

कृषि कानूनों पर घमासान, पंजाब विधानसभा ने पारित किए तीन विधेयक

केंद्र सरकार द्वारा हाल में लाए गए कृषि से संबंधित तीन नए कानूनों को लेकर किसानों का विरोध अभी थमा नहीं है। इस बीच...

आईपीएल में 500 चौके लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने विराट कोहली

अबू धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने नाम एक और उपलब्धि दर्ज कर ली। कोहली आईपीएल में 500 चौके...

IPL से बाहर होने पर ब्रावो को इमोशनल मेसेज, बोले चैंपियन की तरह करेगी CSK

नई दिल्लीड्वेन ब्रावो का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर होना चेन्नै सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका है। टीम पहले से ही काफी...

Recent Comments