Home Gadgets Asus ZenFone 7 हैंडसेट होगा 26 अगस्त को लॉन्च

Asus ZenFone 7 हैंडसेट होगा 26 अगस्त को लॉन्च

Asus ZenFone 7 के लॉन्च की तारीख का खुलासा हो गया है। इस डिवाइस को 26 अगस्त को ताइवान में लॉन्च किया जाना है। बता दें कि असूस ज़ेनफोन 7 हैंडसेट मार्केट में 2019 में लॉन्च किए गए Asus ZenFone 6 के अपग्रेड के तौर पर आएगा। याद रहे कि असूस ज़ेनफोन 6 को भारतीय मार्केट में बाद में Asus 6Z के नाम से पेश किया गया था। फिलहाल, असूस ज़ेनफोन 7 को भारत लाए जाने के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुरानी रिपोर्ट्स से यह इशारा ज़रूर मिला है कि कंपनी Asus ZenFone 7 Pro मॉडल पर भी काम कर रही है।

कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक लाइव स्ट्रीम वीडियो पब्लिश किया है जिसमें Asus ZenFone 7 के लॉन्च के बारे में जानकारी दी गई है। लाइव स्ट्रीम वीडियो से डिवाइस के बारे में बेहद ही कम जानकारी मिल पाई है। ज्यादातर बातें लॉन्च इवेंट की हैं। यह 26 अगस्त को भारतीय समयानुसार साढ़े 11 बजे आयोजित होगा। इस वीडियो से फोन में क्वाड कैमरा सेटअप की ओर इशारा ज़रूर मिला है।

Qualcomm ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि असूस ज़ेनफोन 7 हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा। जबकि Asus ZenFone 7 Pro मॉडल में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिए जाने की खबर है। एक गीकबेंच लीक से पता चला था कि फोन में 16 जीबी रैम हो सकते हैं। वैसे, इसके कई और वेरिएंट भी होंगे।

असूस ज़ेनफोन 7 को एनसीसी सर्टिफिकेशन मिल चुका है। लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में 6.7 इंच डिस्प्ले है। डिवाइस में 512 जीबी तक की स्टोरेज हो सकती है। इस फोन में 4,115 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 20 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में वाई-फाई6, ब्लूटूथ 5 और एनएफसी शामिल हो सकते हैं।

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि Asus ZenFone 7 को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा। अगर लॉन्च होता है तो इस बार भी कंपनी फोन का नाम थोड़ा अलग रखेगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments