Home Gadgets Vivo Y20 स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर के साथ ऑनलाइन लिस्ट, अन्य स्पेसिफिकेशन भी...

Vivo Y20 स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर के साथ ऑनलाइन लिस्ट, अन्य स्पेसिफिकेशन भी लीक

Vivo जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी इन दिनों Vivo Y20 स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Y19 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा। रिपोर्ट की मानें, तो यह आगामी फोन इंडोनेशिया अथॉरिटी द्वारा सर्टिफाइड किया गया है। इस लिस्टिंग में वीवो वाई20 फोन मॉडल नंबर V2027 के साथ लिस्ट था। बताया गया है कि यही vivo V2027 मॉडल 27 जुलाई को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था, जिसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आईं है।

Gsmarena की रिपोर्ट में इस लिस्टिंग की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के मताबिक, Vivo Y20 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम दिया जाएगा। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 10 आधारित फनटच ओएस स्किन पर काम करेगा। लिस्टिंग में फोन का सिंगल-कोर स्कोर 252 दिया गया था और मल्टी-कोर स्कोर 1,239।

लिस्टिंग में स्पेसिफिकेशन के खुलासे के बाद उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही कंपनी द्वारा वीवो वाई20 स्मार्टफोन व अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सार्वजनिक की जाए। फिलहाल, Vivo ने इस बारे स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

जैसा कि हमने बताया, वीवो वाई20 फोन वीवो वाई19 के अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर दस्तक देगा, जो पिछले साल लॉन्च किया गया था। वीवो वाई19 फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो डुअल-सिम (नैनो) वाला वीवो वाई19 स्मार्टफोन 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2340 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है।

गेमिंग अनुभव को इनहांस करने के लिए फोन में अल्ट्रा गेम मोड भी मिलेगा। वीवो वाई19 के कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, इसका अपर्चर एफ/ 1.78 है। इसके अलावा अपर्चर एफ/ 2.2 वाला 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।वीवो वाई19 में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी है जो 18 वॉट डुअल इंजन फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी 2.0 शामिल है। Vivo Y19 की लंबाई-चौड़ाई 162.15×76.47×8.89 मिलीमीटर और वज़न 193 ग्राम है।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments