Home Gadgets Samsung Galaxy M01 की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम

Samsung Galaxy M01 की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम

Samsung Galaxy M01 की कीमत में कटौती हुई है। अब ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी एम01 हैंडसेट को 8,399 रुपये में खरीद पाएंगे। बता दें कि Samsung का यह किफायती फोन कम कीमत में अमेज़न पर मंगलवार से उपलब्ध होगा।। यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर 8,999 रुपये में मिल रहा है। यह दाम 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। फोन के तीन कलर वेरिएंट हैं। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एम01 को भारत में Samsung Galaxy M11 के साथ लॉन्च किया गया था। यह बजट स्मार्टफोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।
 

Samsung Galaxy M01 price in India, availability

Amazon पर लाइव बैनर के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम01 हैंडसेट का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 8,399 रुपये में मिलेगा। फोन नई कीमत में 18 अगस्त से उपलब्ध होगा। फोन तीन कलर में मिलेगा- ब्लैक, ब्लू और रेड। प्रोडक्ट की माइक्रोसाइट पर ‘Notify Me’ बटन को लाइव कर दिया गया है। इच्छुक ग्राहक यहां पर रजिस्टर कर सकते हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि कीमत में कटौती स्थाई या अस्थाई। इस संबंध में गैजेट्स 360 ने Samsung को संपर्क किया है। नई जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।
 

Amazon

 

Samsung Galaxy M01 specifications

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एम01 भी एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई 2.0 पर चलता है और इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 5.71-इंच एचडी+ (720×1560 पिक्सल) टीएफटी इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट पर काम करता है, जिसकी जुगलबंदी 3 जीबी रैम के साथ की गई है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप आता है, जिसमें एफ/2.2 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एफ/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है, जिसका अपर्चर एफ/ 2.2 है।

Samsung Galaxy M01 में 32 जीबी स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। हैंडसेट 4,000mAh बैटरी से लैस आता है, जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल नहीं है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments