Home Gadgets Samsung से लेकर रियलमी तक, 8 हजार रुपये में खरीदें ये धांसू...

Samsung से लेकर रियलमी तक, 8 हजार रुपये में खरीदें ये धांसू स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली
एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है। मार्केट में इस वक्त ऐसे कई स्मार्टफोन हैं, जो इस सेगमेंट में बेस्ट-इन क्लास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर कर रहे हैं। लॉकडाउन के कारण यूजर्स को ऐसे सस्ते स्मार्टफोन्स की तलाश है, जो उनकी बेसिक जरूरतों और एंटरटेनमेंट का ख्याल रखे। इसीलिए यहां हम आपको कुछ बेस्ट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं जो 8000 रुपये से कम की कीमत में धांसू फीचर और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर करते हैं।

वीवो 91i
7,890 रुपये की कीमत के साथ आने वाले इस फोन में आपको 2जीबी रैम के साथ 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर से लैस इस फोन में फटॉग्रफी के लिए 13 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 4,030mAh की बैटरी से लैस यह फोन दो कलर ऑप्शन में आता है।

vivo-91i

सैमसंग M01 कोर
सैमसंग के इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में 5.3 इंच का एचडी+ TFT डिस्प्ले मिलेगा। 1जीबी रैम+16जीबी इंटरनल स्टोरेज और 2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर लगा है। माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा है। 3000mAh की बैटरी से लैस इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 6590 रुपये है।

एयरटेल का जबर्दस्त प्लान, 200Mbps की स्पीड और 300GB डेटा

मोटो C प्लस
फोन में 720×1280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। 2जीबी तक के रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में क्वॉड-कोर मीडियाटेक MT6737 चिपसेट लगा है। फोन के रियर में फटॉग्रफी के लिए 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 2 मेगापिक्ल का कैमरा लगा है। 6990 रुपये की कीमत वाले इस फोन में 4000mAh की बैटरी लगी है।

C-Plus

मोटो C प्लस

BSNL का धांसू प्लान, ₹78 में हर दिन 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग

रियलमी C2
6,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले यह फोन तीन वेरियंट में उपलब्ध है। फोन में 6.1 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। फोन में फटॉग्रफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। 4000mAh की बैटरी से लैस इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट लगा है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments