Home Gadgets Realme लॉन्च कर सकती है 65 वॉट फास्ट चार्जिंग व 4,500 एमएएच...

Realme लॉन्च कर सकती है 65 वॉट फास्ट चार्जिंग व 4,500 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

Realme को लेकर खबर है कि वह इन दिनों नई सीरीज़ के स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसमें 65 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी शामिल है। नए रियलमी सीरीज़ फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 4,500 एमएएच तक की बैटरी दी जाएगी और यह 8mm मोटा होगा। नई सीरीज़ Realme 8 या फिर नए जनरेशन Realme X के तहत लॉन्च की जा सकती है। हाल ही में रियलमी फोन अलग-अलग मॉडल नंबर RMX2121, RMX2176, RMX2200, और RMX2201 के साथ चीनी रेगुलेट्री TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुए थे। हालांकि, कंपनी ने इस नेक्स्ट जनरेशनल मॉडल स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की है।

ट्विटर पर Digital Chat Station नाम के टिप्सटर ने दावा किया है कि नई रियलमी सीरीज़ में 4,300 एमएएच बैटरी के साथ एक स्टैंडर्ड वर्ज़न और 4,500 एमएएच बैटरी के साथ फ्लैगशिप मॉडल शामिल होगा। दोनों ही फोन को लेकर कहा गया है कि यह 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे और इनका भार 200 ग्राम से कम होगा। वहीं, यह 8mm मोटे होंगे।

कथित फोन में से Realme RMX2176 मॉडल नंबर का फोन पिछले हफ्ते TENAA वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, जहां इसके सभी स्पेसिफिकेशन और कुछ तस्वीरे लिस्ट की गई थी। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, फोन में डुअल-सेल बैटरी के साथ कुल 4,300 एमएएच बैटरी शामिल होगी। इसमें 6.43-इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड होल-पंच डिस्प्ले होगा। इसके अलावा ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम तक रैम मिलेगा।

लिस्टिंग में आगे पता चला है कि Realme RMX2176 डिवाइस क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो आयताकार कैमरा मॉड्यूल में सेट होगा। आगे यह पता चलता है कि फोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। फ्रंट में, होल-पंच कटआउट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

इस सीरीज़ का दूसरा मॉडल Realme RMX2121 हो सकता है, जो कि TENAA पर डुअल-सेल बैटरी के साथ लिस्ट हुआ था। जिससे पता लगता है कि यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में व्हाइट ग्लॉसी फिनिश दिया जाएगा।

रियलमी मॉडल नंबर RMX2121 स्मार्टफोन को Realme X3 Pro के रूप में पेश कर सकती है। हालांकि, यह केवल हमारी तरफ से लगाई गई अटकले हैं।
 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

ममता ने खेल किया

कोरोना की दूसरी लहर के बीच हुए पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी विधानसभा चुनावों के दौरान भले परिवर्तन शब्द पर सबसे ज्यादा...

Recent Comments