Home Gadgets Realme लॉन्च कर सकती है 65 वॉट फास्ट चार्जिंग व 4,500 एमएएच...

Realme लॉन्च कर सकती है 65 वॉट फास्ट चार्जिंग व 4,500 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

Realme को लेकर खबर है कि वह इन दिनों नई सीरीज़ के स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसमें 65 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी शामिल है। नए रियलमी सीरीज़ फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 4,500 एमएएच तक की बैटरी दी जाएगी और यह 8mm मोटा होगा। नई सीरीज़ Realme 8 या फिर नए जनरेशन Realme X के तहत लॉन्च की जा सकती है। हाल ही में रियलमी फोन अलग-अलग मॉडल नंबर RMX2121, RMX2176, RMX2200, और RMX2201 के साथ चीनी रेगुलेट्री TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुए थे। हालांकि, कंपनी ने इस नेक्स्ट जनरेशनल मॉडल स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की है।

ट्विटर पर Digital Chat Station नाम के टिप्सटर ने दावा किया है कि नई रियलमी सीरीज़ में 4,300 एमएएच बैटरी के साथ एक स्टैंडर्ड वर्ज़न और 4,500 एमएएच बैटरी के साथ फ्लैगशिप मॉडल शामिल होगा। दोनों ही फोन को लेकर कहा गया है कि यह 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे और इनका भार 200 ग्राम से कम होगा। वहीं, यह 8mm मोटे होंगे।

कथित फोन में से Realme RMX2176 मॉडल नंबर का फोन पिछले हफ्ते TENAA वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, जहां इसके सभी स्पेसिफिकेशन और कुछ तस्वीरे लिस्ट की गई थी। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, फोन में डुअल-सेल बैटरी के साथ कुल 4,300 एमएएच बैटरी शामिल होगी। इसमें 6.43-इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड होल-पंच डिस्प्ले होगा। इसके अलावा ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम तक रैम मिलेगा।

लिस्टिंग में आगे पता चला है कि Realme RMX2176 डिवाइस क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो आयताकार कैमरा मॉड्यूल में सेट होगा। आगे यह पता चलता है कि फोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। फ्रंट में, होल-पंच कटआउट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

इस सीरीज़ का दूसरा मॉडल Realme RMX2121 हो सकता है, जो कि TENAA पर डुअल-सेल बैटरी के साथ लिस्ट हुआ था। जिससे पता लगता है कि यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में व्हाइट ग्लॉसी फिनिश दिया जाएगा।

रियलमी मॉडल नंबर RMX2121 स्मार्टफोन को Realme X3 Pro के रूप में पेश कर सकती है। हालांकि, यह केवल हमारी तरफ से लगाई गई अटकले हैं।
 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

CSK vs RR: जीत के हीरो रहे जोस बटलर ने जड़ा सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक, कैप्टन स्टीव स्मिथ संग की मैच विजयी साझेदारी

अबु धाबीपूर्व विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में सोमवार को चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।...

CSK vs RR Highlights: राजस्थान से हारी धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स, अब प्लेऑफ की राह भी मुश्किल

अबु धाबीदिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस...

चोट के चलते कोलोन टेनिस टूर्नमेंट से हटे ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे

लंदनपूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने चोट के कारण जर्मनी के कोलोन में होने वाले टेनिस टूर्नमेंट से हटने का फैसला किया...

कैफ बोले, आईपीएल जीतने के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन जरूरी, अच्छे से करना होगा लक्ष्य का पीछा

दुबईदिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में उनकी टीम का ध्यान...

Recent Comments