Home Gadgets Moto E7 Plus में 48 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ...

Moto E7 Plus में 48 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है यह प्रोसेसर

Moto E7 Plus में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज होगी। यह दावा एक टिप्सटर ने किया है। टिप्सटर के मुताबिक, मोटोरोला ब्रांड का यह फोन 48 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। मोटो ई7 प्लस लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। कुछ दिन पहले इसे बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। इसके अलावा फोन की कुछ वास्तविक तस्वीरें भी सामने आईं है।

नामी टिप्सटर इवान ब्लास ने Moto E7 Plus के कथित पोस्टर को साझा किया है। पोस्टर में फोन के अहम स्पेसिफिकेशन का भी ज़िक्र है। पता चला है कि मोटो ई7 प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। संभव है कि यह फोन का एक वेरिएंट हो। इसके अलावा भी कई वेरिएंट मार्केट में लाए जाएं।
 

moto

इसके अतिरिक्त फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और नाइट विज़न सपोर्ट के साथ आएगा। दावा है कि Moto E7 Plus में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा या नहीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, वो मोटोरोला बैटविंग लोगो में। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकता है।

बीते महीने मोटो ई7 प्लस को गीकबेंच साइट पर 4 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, Moto E7 Plus को सिंगल कोर टेस्ट में 1,152 प्वाइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 4,373 प्वाइंट्स मिले। यह एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसके अलावा मोटो ई7 प्लस की कुछ वास्तविक तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनसे हैंडसेट के डुअल रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के बारे में पता चला था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Covid-19:वैक्सीन पास होने पर कैडिला बढ़ाएगी उत्पादन क्षमता

कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड कोरोना की वैक्सीन के परीक्षण में पास हो जाने के बाद उत्पादन क्षमता को बढ़ाने की योजना बना रही है। कंपनी...

Recent Comments