Home Gadgets BSNL का धांसू प्लान, ₹78 में हर दिन 3GB डेटा और फ्री...

BSNL का धांसू प्लान, ₹78 में हर दिन 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग

नई दिल्ली
सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए कई शानदार प्लान ऑफर कर रही है। इसमें अधिक डेटा और फ्री कॉलिंग वाले कई प्रीपेड प्लान शामिल हैं। वहीं, कंपनी के पोर्टफोलियो में डेली 3जीबी डेटा देने वाले प्लान्स की भी कमी नहीं है। हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर करने वाले प्लान्स की शुरुआत 78 रुपये से हो रही है। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के कुछ ऐसे ही बेस्ट प्लान्स के बारे में जिनमें डेली 3जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है।

बीएसएनएल का 78 रुपये वाले प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान में हर दिन 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में कॉलिंग के लिए डेली 250 FUP मिनट्स मिलते हैं। 8 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में इरॉज नाउ का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यह प्लान बीएसएनएल के कुछ चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध है।

₹10 लाख का प्लान और केवल 128kbps स्पीड, जब भारत आया इंटरनेट

बीएसएनएल का 247 रुपये वाला एसटीवी
36 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले बीएसएनएल के इस स्पेशल टैरिफ वाउचर में डेली 3जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। फ्री कॉलिंग 250 मिनट्स की कैपिंग के साथ मिलती है। प्लान में मिलने वाले डेली डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घट कर 80 Kbps पर आ जाती है। यह प्लान बीएसएनएल के लगभग सभी सर्कल में उपलब्ध है।

बीएसएनएल का 997 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में भी यूजर्स को रोज 3जीबी डेटा का फायदा होता है। हालांकि, कंपनी रोज 3जीबी डेटा का फायदा उन्हीं यूजर्स को ऑफर कर रही है जो इस प्लान से पहली बार रिचार्ज कराते हैं। इसे फर्स्ट रिचार्ज कूपन के तौर पर ऑफर किया जा रहा है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी कॉलिंग के लिए FUP के साथ 250 मिनट्स मिलते हैं। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स में दो महीनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून शामिल है।

माइक्रोमैक्स दमदार वापसी को तैयार, अगले महीने लॉन्च करेगा ‘मेड इन इंडिया’ फोन

बीएसएनएल का 1999 रुपये वाला प्लान
डेली 3जीबी डेटा ऑफर करने वाले इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ फ्री कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स मिलते हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड गिर कर 80 Kbps हो जाती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments