Home Gadgets Airtel के 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान अब हर...

Airtel के 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान अब हर सर्कल में उपलब्ध

Bharti Airtel ने अपने 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को भारत के सभी सर्कल में उपलब्ध करा दिया है। याद रहे कि एयरटेल के इन प्लान को चुनिंदा सर्कल में मई महीने में लॉन्च किया गया था। हालांकि, बीते महीने कुछ नए सर्कल्स जोड़े गए थे। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, किसी भी सर्कल में Airtel यूज़र्स अपने प्रीपेड नंबर को 129 रुपये और 199 रुपये प्लान से रीचार्ज करा सकते हैं। दोनों ही प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। इन प्लान में हाई-स्पीड डेटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है।

Telecom Talk ने सबसे पहले जानकारी दी कि Airtel ने अपने 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को 23 सर्कल्स में उपलब्ध करा दिया है। इस टेलीकॉम कंपनी ने जुलाई महीने में दोनों ही प्रीपेड प्लान को 16 नए सर्कल्स में उपलब्ध कराया था।

129 रुपये और 199 रुपये वाले Airtel Prepaid Recharge प्लान अभी तक आंध्र प्रदेश-तेलंगाना, चेन्नई, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, पंजाब और तमिलनाडु सर्कल में नहीं उपलब्ध थे। अब कंपनी ने दोनों ही प्लान को इन सर्कल में भी उपलब्ध कराने का फैसला किया है।
 

Rs. 129 Airtel prepaid recharge plan benefits

129 रुपये वाले एयरटेल प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को इस्तेमाल के लिए 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल, एसटीडी और रोमिंग कॉल बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा यूज़र्स 300 एसएमएस भेज देते हैं। प्लान की वैधता 24 दिनों की है।
 

Rs. 199 Airtel prepaid recharge plan benefits

129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की तरह 199 रुपये वाले Airtel Prepaid Recharge Plan की भी वैधता 24 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान में हर दिन इस्तेमाल के लिए 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यूज़र्स हर 100 एसएमएस मुफ्त भेज सकते हैं। रीचार्ज प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है।

129 रुपये और 199 रुपये वाले Airtel Prepaid Recharge Plan में यूज़र को Airtel Xstream और Wynk Music का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तीसरी लहर का खतरा

आज जब पूरा देश कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के विनाशकारी नतीजों से निपटने में लगा है, यह सूचना मन में मिश्रित भाव पैदा...

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

Recent Comments