Home Gadgets 5 रियर कैमरे वाला धांसू फोन ला रहा नोकिया, इन स्मार्टफोन्स की...

5 रियर कैमरे वाला धांसू फोन ला रहा नोकिया, इन स्मार्टफोन्स की भी जल्द होगी एंट्री

नई दिल्ली
नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली HMD Global जल्द ही कुछ नए हैंडसेंट्स लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट के Nokia 9.3 PureView और Nokia 7.3 को लॉन्च करने के बारे में सोच रही है। ये दोनों फोन 5G नेटवर्क सपॉर्ट के साथ आएंगे। इसके अलावा खबर है कि कंपनी नोकिया 6.3 स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। नोकिया पावर यूजर की एक रिपोर्ट के अनुसार ये सभी फोन इस साल की आखिरी तिमाही में मार्केट में एंट्री कर सकते हैं।

अगले महीने शुरू हो सकता है प्रॉडक्शन
रिपोर्ट्स की मानें तो नोकिया 6.3, नोकिया 7.3 और नोकिया 9.3 प्योरव्यू का डिवेलपमेंट वर्क लगभग पूरा हो चुका है। कंपनी जल्द ही इन स्मार्टफोन्स की फाइनल टेस्टिंग शुरू कर सकती है और सितंबर या अक्टूबर में इनका प्रॉडक्शन भी स्टार्ट हो सकता है। रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि कंपनी सितंबर में ही नोकिया 2.4 और और नोकिया 3.4 स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी।

रिलायंस जियो का धमाका, फ्री में देख पाएंगे IPL 2020

नोकिया 9.3 में मिलेगा पेंटा कैमरा सेटअप
फोन को लेकर आई पिछली कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि नोकिया 9.3 प्योरव्यू 5G स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करेगा। फोन में शानदार पेंटा (पांच) लेंस सेटअप दिया जा सकता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला हो सकता है। अफवाहों की मानें तो यह फोन अंडर-स्क्रीन कैमरा टेक्नॉलजी के साथ आ सकता है।

नोकिया 7.3 में मिल सकता है 64MP का प्राइमरी कैमरा
नोकिया 7.3 कंपनी का 5G स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन के फीचर्स की बात करें तो यह 6.3 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। फटॉग्रफी के लिए फोन में 48 या 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप मिल सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के होने की बात कही जा रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

BSNL का धांसू प्लान, ₹78 में हर दिन 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग
नोकिया 6.3 में फास्ट चार्जिंग और दमदार बैटरी
बात अगर नोकिया 6.3 की करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 670 या स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले, क्वॉड रियर कैमरा सेटअप, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

Recent Comments