Home News सुशांत और दिशा की चैट में खुलासा, अप्रैल में नए प्रॉजेक्ट्स पर...

सुशांत और दिशा की चैट में खुलासा, अप्रैल में नए प्रॉजेक्ट्स पर हो रही थी बात

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इससे पहले 8 जून को उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी। दोनों की मौत के बाद से यह सवाल उठ रहै कि क्या सुशांत और दिशा सूइसाइड में कोई कनेक्शन है? लेटेस्ट रिपोर्ट बताती हैं कि दोनों एक-दूसरे टच में थे और अप्रैल में काम को लेकर डिस्कशन भी हुआ था।

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के पास सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की वाट्सऐप चैट है। इस चैट से पता चलता है कि दोनों के बीच 2,7,9 और 11 अप्रैल को बात हुई है। इससे यह भी पता चलता है की दिशा सुशांत के लिए पीआर मैनेज कर रही थीं। सुशांत और दिशा ने इस चैट के दौरान नए प्रॉजेक्ट के बारे में बात की। चैट के मुताबिक सुशांत को अप्रैल में टीवी कर्मशल्स के ऑफर मिल रहे थे।

इससे पहले की रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के करीबियों ने कहा था कि दिशा सालियान सिर्फ एक बार आई थी जब श्रुति मोदी नहीं थीं। जबकि ये चैट पूरी तरह से एक अलग ही पक्ष दिखाती हैं। क्योंकि दोनों के बीच प्रेफेशनल काम को लेकर बात हुई थी।

इससे पहले सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने एक चौंकाने वाला दावा किया था। अंकित ने कहा कि एक्टर अपनी जान नहीं ले सकता, क्योंकि वह एक सकारात्मक इंसान थे। उन्होंने तो बल्कि कई लोगों को समझाया, जिनके मन में आत्महत्या के विचार आते थे। अंकित ने दावा किया कि सुशांत के उन्हें ‘छोटे भाई’ की तरह मानते थे, जब वह उनके साथ काम करते थे। उन्होंने कहा कि मुझे कोई ऐसा वाकया याद नहीं आता, जिस वक्त मैंने सुशांत को ‘डिप्रेस’ देखा हो। हां, वह अपनी मां के लिए कविताएं लिखते थे और रोते थे।

सुशांत सिंह राजपूत मामला: आध्यात्मिक गुरु ने कहा, रिया सुशांत को लेकर मेरे पास आई थी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments