Home Gadgets जल्द आ रहा है Vivo Y20 स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

जल्द आ रहा है Vivo Y20 स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली
वीवो एक नए बजट फोन पर काम कर रही है। ऑफिशल रिलीज से पहले Vivo Y20 नाम के इस हैंडसेट को इंडोनेशिया की एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। वीवो वाई20 के इस फोन को इस वेबसाइट पर मॉडल नंबर V207 के साथ लिस्ट किया गया है। मॉडल नंबर और नाम के अलावा लिस्टिंग से ज्यादा कुछ पता नहीं चला है।

गौर करने वाली बात है वीवो वाई20 को हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया था। लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 के साथ आएगा। फोन के 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलने की खबरें हैं। हैंडसेट में 4 जीबी रैम हो सकती है।

वीवो वाई20 पिछले साल लॉन्च हुए वीवो वाई19 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा। वीवो वाई19 में 6.53 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के तीन कैमरे हैं। सेल्फी के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है। वीवो वाई19 अभी 14,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

बता दें कि हाल ही में वीवो ने S1 प्राइम स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Vivo S1 Prime में 6.38 इंच फुल एचडी+ एमोलेड स्क्रीन है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है।

कैमरे की बात करें तो वीवो के इस फोन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं। वीवो एस1 प्राइम में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments