Home Gadgets पुराने वनप्लस यूजर्स के लिए बुरी खबर, नहीं मिलेंगे ढेरों नए फीचर्स

पुराने वनप्लस यूजर्स के लिए बुरी खबर, नहीं मिलेंगे ढेरों नए फीचर्स

नई दिल्ली
स्मार्टफोन ब्रैंड वनप्लस से जुड़ी अच्छी बात यह है कि कंपनी की ओर से अपने पुराने डिवाइसेज को भी नए सॉफ्टवेयर अपडेट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा लेटेस्ट फ्यूचर अपडेट्स के साथ कंपनी कई फीचर्स में भी इंप्रूवमेंट कर रही है। हालांकि, पराने वनप्लस डिवाइस इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है और एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी वनप्लस डिवाइसेज को नए बेहतर फीचर्स नहीं दिए जाएंगे।

XDA डिवेलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी की ओर से OnePlus 3 से लेकर OnePlus 6T डिवाइसेज वाले यूजर्स के लिए डीटेल्ड अपडेट टाइमलाइन शेयर की गई है। इसमें कहा गया है कि कई परफॉर्मेंस बेहतर करने वाले फीचर्स पुराने स्मार्टफोन्स में नहीं आएंगे। रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि OnePlus 3 और OnePlus 3T को कॉलर आइडेंटिफिकेशन फीचर नहीं मिलेगा।

पढ़ें: शाओमी फोन के लिए MIUI 12 का इंतजार? आपको मिलेंगे ये फीचर्स

5 सीरीज में रैम बूस्ट फीचर नहीं
कॉलर आइडेंटिफिकेशन का इंडिया एक्सक्लूसिव ऑप्शन OnePlus 6 सीरीज के लिए लाया गया है और बाकी डिवाइसेज को भी मिल सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus 3 सीरीज का मेंटिनेंस पीरियड भी खत्म हो गया है और डिवाइस के लिए आखिरी अपडेट 2019 में रोलआउट किया गया था। इसके अलावा OnePlus 5 और 5T में कंपनी RAM Boost फीचर नहीं देगी।

पढ़ें: मिलेंगे Pixel जैसे फीचर्स, फोन में इंस्टॉल करें Google Phone ऐप

6 सीरीज को DC डिमिंग नहीं
कंपनी का कहना है कि बेहतर परफॉर्मेंस देने वाले रैम बूस्ट फीचर के लिए पुराने डिवाइसेज का हार्डवेयर सपॉर्ट नहीं करता। इसके अलावा OnePlus 6 और OnePlus 6T में DC Dimming का फीचर यूजर्स को नए अपडेट में नहीं दिया जाएगा। इसकी वजह भी कंपनी ने हार्डवेयर में इससे जुड़े फीचर्स ना होना बताया है। इस फीचर की मदद से सर्किट से सही वोल्टेज पास होता है और डिस्प्ले की ब्राइटनेस सही लेवल पर मेनटेन रहती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments