Home Gadgets Realme C12 भारत में 18 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें इसके बारे...

Realme C12 भारत में 18 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ

Realme C12 को कंपनी के नए बजट स्मार्टफोन के रूप में 18 अगस्त को भारत में लॉन्च करने की तैयारी है। डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 6,000mAh की बैटरी भी शामिल होगी। रियलमी सी12 एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा और इसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाला होने की संभावना है। नया स्मार्टफोन Realme C11 के अपग्रेड के रूप में आएगा, जिसे कंपनी ने पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था। यूं तो Realme C12 के लॉन्च में फिलहाल कुछ दिन बचे हैं, लेकिन फिर भी हम आपके इसकी अंदाजन कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशन में बताने जा रहे हैं। इससे आप तय कर सकेंगे कि आपको इसके लिए इंतज़ार करना चाहिए या नहीं।
 

Realme C12 price in India (expected)

रियलमी सी12 की भारत में कीमत का खुलासा होना बाकी है। हालांकि, इस तथ्य को देखते हुए कि यह Realme C11 के अपग्रेड के रूप में शुरू होगा, नए मॉडल की कीमत थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है। रियलमी सी11 को भारत में केवल 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसकी कीमत 7,499 रुपये है। इस बीच, रियलमी ने Realme C12 को इंडोनेशिया में भी पेश किया है और वहां इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को IDR 1,899,000 (लगभग 9,600 रुपये) कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इससे हम इसकी भारत में कीमत का अंदाज़ा लगा सकते हैं।
 

Realme C12 specifications

Realme C12 को 6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किए जाने के लिए टीज़ किया गया है, जो रियलमी के अनुसार, एक चार्ज पर 57 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 46 घंटे का टॉक टाइम या 60 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक दे सकती है। इसमें एक सुपर पावर सेविंग मोड भी है, जो कंपनी का दावा है कि केवल पांच प्रतिशत चार्ज के साथ 2.45 घंटे तक वॉयस कॉलिंग देने में सक्षम होगा। एक शुरुआती टीज़र ने इसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को एलईडी फ्लैश और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिखाया था।

इसके अलावा, रियलमी वेबसाइट ने सुपर नाइट्सस्केप, अल्ट्रा मैक्रो और पोर्ट्रेट मोड सहित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंश (AI) पर आधारित फीचर्स के साथ 13-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर की उपस्थिति की भी पुष्टि की है। फोन को स्लो-मो वीडियो कैप्चर करने की क्षमता और एक समर्पित एचडीआर मोड के साथ आने के लिए कहा गया है। माइक्रोसाइट के मेटा विवरण में इसके 6.5 इंच के मिनी-ड्रॉप (वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच) डिस्प्ले का भी पता चल चुका है।

इसके अलावा, Realme C12 इंडोनेशिया लॉन्च से पता चला है कि फोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करेगा और 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है।

रियलमी सी12 के अलावा, रियलमी 18 अगस्त को Realme C15 को भी लॉन्च करेगी। इसके 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को इंडोनेशिया में पिछले महीने IDR 1,999,000 (लगभग 10,100 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Durga Puja Special Recipe:दुर्गा पूजा पर हर बंगाली घर में जरूर बनता है बैंगन भाजा, ये है इस बंगाली डिश की Recipe

Durga Puja Special Recipe: दुर्गा पूजा के दिन मां दुर्गा को भोग लगाने के लिए कई तरह के व्यंजन बनाए जाते हैं। खासतौर...

दीवार पर छेद किए बिना टांग सकेंगे अपनी पसंदीदा पेंटिंग, भारतीय किशोर ने खोजी ऐसी अनोखी तकनीक

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले 16 वर्षीय भारतीय किशोर ने दीवार में छेद किए बिना भारी सामान लटकाने की नवोन्मेषी तकनीक खोजी...

Corona Vaccine: एस्ट्राजेनेका ने अमेरिका में कोरोना वैक्सीन के परीक्षण किए बहाल

दवा कंपनी एस्ट्राजेनेका ने अमेरिकी दवा नियामकों द्वारा अनुमोदन मिलने के बाद अमेरिका में कोरोना वैक्सीन के परीक्षण बहाल कर दिए हैं। वहीं, जॉनसन...

Covid-19:दुनिया में पहली बार 24 घंटे में दर्ज किए गए कोरोना के करीब 5 लाख नए केस

कोरोना की दूसरी लहर ने दुनिया की चिंता बढ़ा दी है। पिछले 24 घंटे में पूरी दुनिया में कोरोना के रिकॉर्ड 4.90 लाख नए...

Recent Comments