Home Sport MS Dhoni Suresh Raina Retirement News :जब रैना ने धोनी के गले...

MS Dhoni Suresh Raina Retirement News :जब रैना ने धोनी के गले लगकर किया किस

नई दिल्ली
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में कई युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। कई खिलाड़ियों के साथ उनका खूब याराना रहा। इनमें सुरेश रैना (Suresh Raina) भी प्रमुख हैं। धोनी की कप्तानी में रैना खूब निखरे। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रैना शुरू से धोनी के साथ चेन्नै सुपर किंग्स में खेले।

बाएं हाथ के रैना चेन्नै की टीम के उपकप्तान रहे। धोनी अगर सीएसके के लिए थाला हैं तो रैना चिन्ना थाला यानी छोटे बॉस। आज जब धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की तो उसी दिन रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

33 साल के रैना ने अपने करियर में 18 टेस्ट और 226 वनडे मैच खेले। उन्होंने इस दौरान 6005 रन बनाए। और पांच शतक और 36 हाफ सेंचुरी लगाई। तीनों प्रारूपों में सेंचुरी लगाने वाले वह पहले भारतीय खिलाड़ी बने। इसके अलावा उन्होंने 78 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले और 1605 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान एक शतक लगाया।

रैना और धोनी की अभी शुक्रवार को ही तस्वीर आई थी जिसमें दोनों चेन्नै के लिए रवाना हो रहे थे।

raina-dhoni-1

मार्च में ही जब धोनी और रैना मिले थे। तब रैना ने उनके गले पर किस किया था। इसी से पता चलता है कि दोनों के बीच में कितनी पक्की दोस्ती है। रैना से धोनी ने कहा भी था बाल सफेद हो गए हैं तुम्हारे।

धोनी से चेन्नै में मिले थे सुरेश रैना
चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उनके पुराने टीम साथी सुरेश रैना ने चेन्नै में मुलाकात की। जैसे ही रैना ने धोनी को देखा, तो उन्हें गले लगा लिया और गर्दन पर किस भी किया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments