Home Gadgets Samsung Galaxy S20 Fan Edition (Galaxy S20 Lite) एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर के...

Samsung Galaxy S20 Fan Edition (Galaxy S20 Lite) एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर के साथ गीकबेंच पर लिस्ट

Samsung Galaxy S20 Fan Edition उर्फ Galaxy S20 Lite स्मार्टफोन कथित रूप से गीकबेंच पर एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर के साथ लिस्ट हुआ है। लेटेस्ट अपडेट हैरान करने वाली है, क्योंकि इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा। केवल यह ही नहीं बल्कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 लाइट स्मार्टफोन से जुड़ी कई कथित लीक्स व रिपोर्ट पिछले कुछ हफ्तों से सामने आ रही हैं, जिसमें इसके अपेक्षित डिस्प्ले और बैटरी क्षमता आदि की जानकारी शामिल है।। सैमसंग गैलेक्सी एस20 फैन एडिशन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे साल 2020 की चौथी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung SM-G780F की गीकबेंच लिस्टिंग को माना जा रहा है कि यह Samsung Galaxy S20 Fan Edition का भारतीय वेरिएंट हो सकता है। लिस्टिंग में इस फोन में मौजूद एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर के संकेत दिए गए हैं। आपको बता दें, इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर अभिषेक यादव द्वारा दी गई थी। लिस्टिंग में फोन का सिंगल कोर स्कोर 588 है, जबकि मल्टी-कोर स्कोर 2,448 है। इसके अलावा लिस्टिंग में एंड्रॉयड 10 और 8 जीबी तक के रैम की जानकारी मिली है।
 

गैलेक्सी एस20 फैन एडिशन की यह इकलौती गीकबेंच लिस्टिंग नहीं है। इससे पहले पिछले महीने एक अलग मॉडल नंबर SM-G781B गीकबेंच पर लिस्ट हुआ था, जिसे लेकर कहा गया था कि यह सैमसंग गैलेक्सी एस20 लाइट होगा। लिस्टिंग में डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर व 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट था।

फिलहाल, Samsung ने फोन के किसी स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और न ही फोन की मौजूदगी को लेकर कोई बयान ज़ारी किया है।
 

Samsung Galaxy S20 Fan Edition specifications (expected)

सैमसंग गैलेक्सी एस20 फैन एडिशन स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले और आईपी68-सर्टिफाइड बिल्ड फीचर किया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो कि Galaxy S20+ और Samsung Galaxy S10 Lite में भी मौजूद है। अन्य जानकारी के अनुसार, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो यूनिट 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ मौजूद होगा।

जैसे कि हमने बताया यह डिवाइस साल 2020 की चौथी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है, जो कि चार कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा ग्रीन, ऑरेंज, रेड और व्हाइट।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Karwa Chauth  2020: अरेबिक मेहंदी स्टाइल क्या है, देखें ट्रेंडिंग मेहंदी डिजाइन्स 

फेस्टिव सीजन चल रहा है, ऐसे में मेहंदी लगाने का भी ट्रेडिशन है। खासतौर पर करवाचौथ पर महिलाएं अलग-अलग तरह की मेहंदी डिजाइन्स...

जीएम वायरस के जरिये वापस लौटेगी खोई आंखों की रेशनी, वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता

एक वायरस की जेनेटिक संरचना में बदलाव कर आंखों का नूर लौटाना मुमकिन है। अमेरिकी वैज्ञानिकों ने दृष्टिहीन चूहों पर सफल आजमाइश के बाद...

प्रदूषण के साथ ही बढ़ गए त्वचा संक्रमण के 20 फीसदी मरीज, जानें बचाव के लिए क्या करना है जरूरी

प्रदूषण बढ़ने के साथ त्वचा संक्रमण के 20 फीसदी मरीज बढ़ गए हैं। शुष्क त्वचा, खुजली और अलग-अलग एलर्जी के मामले बढ़ रहे हैं।...

लॉकडाउन ने बढ़ाई मोटापे से जूझ रहे लोगों की परेशानी, मानसिक सेहत पर भी पड़ा बुराअसर

कोरोना महामारी ने दुनियाभर में लोगों की नींद और चैन छीन लिया है। संक्रमण की वजह से शुरुआत में लगे लॉकडाउन के चलते लोगों...

Recent Comments