Home Gadgets LG Q92 के सभी स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

LG Q92 के सभी स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

LG Q92 के स्पेसिफिकेशन कथित तौर पर ट्विटर पर एक टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं। नए स्पेसिफिकेशन पहल लीक हो चुके स्पेसिफिकेशन की भी पुष्टि करते हैं। दक्षिण कोरियाई कंपनी के 5जी फोन के स्पेसिफिकेशन के अलावा, लीक से हैंडसेट के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का भी पता चलता है। नया लीक पिछले लीक की पुष्टि करता है, जिसमें स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और होल-पंच डिस्प्ले के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। फोन को Google Play कॉन्सोल और ब्लूटूथ एसआईजी साइटों पर भी देखा जा चुका है, जिससे इसमें 6 जीबी रैम शामिल होने की बात सामने आई थी।

Gizmochina द्वारा एक @yabhishekhd यूज़रनेम के ट्विटर हैंडल के ट्वीट को देखा गया है, जिसमें आगामी LG Q92 के स्पेसिफिकेशन को लीक किया गया है। इतना ही नहीं, ट्वीट से फोन के डिज़ाइन और रंग विकल्पों की जानकारी भी मिलती है। ट्वीट के अनुसार, एलजी क्यू92 में स्क्रीन के सेंटर में होल-पंच कटआउट दिया जाएगा। ऊपर और नीचे की तरफ मोटी बेज़ल्स देखने को मिलती है और दोनों किनारों पर तुलनात्मक रूप से थोड़ी पतली बेज़ल्स दी गई हैं। पीछे की तरह क्वाड कैमरा सेटअप दिखाई देता है। एक एलईडी फ्लैश भी है और साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर को पावर बटन पर सेट किया गया है।
 

जैसा कि हमने बताया कि फोन पहले गीकबेंच, गूगल प्ले कॉन्सोल और ब्लूटूथ एसआईजी साइटों सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर देखा जा चुका है। इससे इस फोन के जल्द लॉन्च होने का इशारा मिलता है।
 

LG Q92 specifications (reported)

LG Q92 को 6.7-इंच फुल-एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि फोन एलजी पे और 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए, LG Q92 में शामिल क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। सामने की तरफ एक 32-मेगापिक्सल का सेंसर होगा, जो होल-पंच कटआउट में सेट होगा। सॉफ्टवेयर के लिए कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन उम्मीद है कि यह Android 10 पर काम करेगा।

LG Q92 को सिरेमिक व्हाइट, मिरर टाइटेनियम और मिरर रेड रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा। इसके अलावा लीक का दावा है कि कि हैंडसेट में स्टीरियो स्पीकर दिए जाएंगे जो एआई साउंड की सुविधा देते हैं। फोन का वज़न 193 ग्राम और डाइमेंशन 166.54 x 77.3 x 8.49 मिलीमीटर बताया गया है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तीसरी लहर का खतरा

आज जब पूरा देश कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के विनाशकारी नतीजों से निपटने में लगा है, यह सूचना मन में मिश्रित भाव पैदा...

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

Recent Comments