Home Gadgets iQoo की भारत में नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी, iQoo 5 होने...

iQoo की भारत में नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी, iQoo 5 होने की है संभावना

iQoo 5 भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Vivo के सब-ब्रांड iQoo ने भारत में नए डिवाइस लॉन्च की जानकारी दी है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह डिवाइस आइकू 5 हो सकता है। बता दें, आइकू 5 स्मार्टफोन चीन में 17 अगस्त को लॉन्च किया जाना है और अब लग रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत लाने की भी तैयारी में लग चुकी है। आइकू इंडिया ने ट्विटर के माध्यम से नए डिवाइस लॉन्च की जानकारी दी, हालांकि कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन काफी इशारे आइकू 5 की तरफ ही हैं।

iQoo India ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो टीज़र्स साझा किए हैं, जिसमें नए डिवाइस लॉन्च की जानकारी दी गई है। दोनों ही टीज़र्स में कंपनी ने आगामी डिवाइस की परफॉर्मेंस क्षमता की ओर इशारा दिया है, जिसके अनुसार आगामी डिवाइस पावरफुल प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि, दोनों ही टीज़र्स में डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन काफी हद तक माना जा रहा है कि यह  iQoo 5 फोन ही हो सकता है। जैसे कि हमने बताया आइकू 5 लॉन्च में 17 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है, जिसकी पुष्टि कंपनी पहले ही कर चुकी है। आइकू 5 के लिए साझा किए चीन टीज़र्स के मुताबिक इस फोन में 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा यह भी संकेत दिए गए हैं कि यह टेक्नोलॉजी डिवाइस को 15 मिनट में फुली चार्ज कर सकती है।

गौरतलब है कि कंपनी ने 120 वाट फास्ट चार्जिंग जुलाई में लॉन्च की थी और आइकू 5 इस टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला पहला डिवाइस होने वाला है। नई टेक्नोलॉजी 4,000 एमएएच बैटरी को 5 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज करने की क्षमता रखता है और 15 मिनट के अंदर यह डिवाइस को पूरा चार्ज कर सकता है। हाल ही में सामने आए टीज़र के मुताबिक आइकू 5 के साथ  iQoo 5 BMW Edition भी लॉन्च किया जाएगा। JD.com की प्रमोशनल लिस्टिंग में खुलासा हुआ है कि आइकू 5 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि, इसके अलावा इस फोन से संबंधित फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

जैसे कि हमने बताया आइकू इंडिया ने फिलहाल आगामी डिवाइस के नाम का ऐलान नहीं किया है, जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। लॉन्च किया जाने वाला डिवाइस आइकू 5 होगा, यह केवल हमारा अनुमान है। हो सकता है कंपनी बिल्कुल अलग ही डिवाइस को लॉन्च करे। आपको बता दें, पिछले महीने Vivo V2024A मॉडल नंबर गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था, रिपोर्ट में इसे iQoo 3 Pro 5G स्मार्टफोन बताया गया था। हो सकता है कि आइकू इंडिया आइकू 3 प्रो 5जी लॉन्च की जानकारी इन टीज़र्स के जरिए दे रही हो।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments