Home Sport IPL: चेन्नै के लिए रवाना हुए सुरेश रैना और दीपक चाहर, शेयर...

IPL: चेन्नै के लिए रवाना हुए सुरेश रैना और दीपक चाहर, शेयर किया एयरपोर्ट का वीडियो

नई दिल्ली
चेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पहली और इकलौती टीम बन गई है जिसने आईपीएल 2020 (IPL 2020) से पहले भारत में कैंप का आयोजन किया है। फ्रैंचाइजी के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने राज्य सरकार से अनुमित ले ली है। और वह चेन्नै में सात दिन का कैंप आयोजित करेंगे।

फ्रैंचाइजी ने खिलाड़ियों ने लिए खास चार्टेड प्लेन का बंदोबस्त किया है जिससे वह खिलाड़ियों को चेन्नै लेकर पहुंची। शुक्रवार को इस जहाज से चेन्नै सुपर किंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) के अलावा दीपक चाहर (Deepak Chahar), पीयूष चावला (Piyush Chawla) और कर्ण शर्मा (karn Sharma) चेन्नै के लिए रवाना हुए।

रैना और चाहर ने एयरपोर्ट पर बिताए वक्त को इन्जॉय किया। उन्होंने इसका एक वीडियो भी बनाया और फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने प्लेन में क्रू के सदस्यों के साथ भी पोज किया।

चेन्नै के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची से प्लेन में बैठेंगे। रांची से वह सीधा चेन्नै जाएंगे। चेन्नै में टीम का कैंप 15 अगस्त से लग रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नै में उतरने के बाद खिलाड़ियों का कोविड-19 का टेस्ट होगा। धोनी और तेज गेंदबाज मोनू कुमार ने रांची में बुधवार को अपने सैंपल सब्मिट करवाए जो बुधवार को नेगेटिव आए। वे अब फ्लाइट में बैठने के लिए तैयार हैं।

हरभजन सिंह और रविंद्र जडेजा इस एक हफ्ते चलने वाले कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। वह टीम के यूएई रवाना होने से एक-दो दिन पहले ही चेन्नै पहुंचेंगे।

टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि खिलाड़ी 21 अगस्त को रवाना होंगे। टीम अगस्त के दूसरे हफ्ते में यूएई पहुंचना चाहती थी लेकिन बीसीसीआई ने टीमों को 20 अगस्त के बाद ही बेस छोड़ने को कहा। अन्य फ्रैंचाइजी भी अगस्त के तीसरे या चौथे सप्ताह में यूएई पहुंचेंगी।

आईपीएल का 13वां एडिशन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। टूर्नमेंट का फाइनल 10 नवंबर को होगा। हालांकि बोर्ड की ओर से अभी तक इसका पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

असम की महिलाएं सबसे ज्यादा पीतीं हैं शराब, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

महीने की शुरुआत में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से 2019-20 के जारी आंकड़ों के अनुसार, असम में 26.3% महिलाएं, 15 से...

BECA समझौताः अमेरिका से दोस्ती

आखिरकार भारत और अमेरिका के बीच उस बेसिक एक्सचेंज एंड कोऑपरेशन एग्रीमेंट (बेका) पर समझौता हो गया जिस पर बरसों से काम चल रहा...

करवा चौथ पर ट्राई करें ये सीक्रेट मेकअप टिप्स, हर कोई कहेगा बिना मेकअप के भी लग रही हो दुल्हन

Be Karwa Chauth Ready At Home With These Quick Beauty Tips: शादी के बाद पहला करवाचौथ हो या दसवां, महिलाओं को इस दिन सजने-संवरने का...

Covid-19:रूस ने संक्रमण रोकने के लिए मास्क को किया जरूरी

रूस ने कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए मंगलवार को देशभर में मास्क लगाना जरूरी कर दिया है।...

Recent Comments