Home Sport IPL: चेन्नै के लिए रवाना हुए सुरेश रैना और दीपक चाहर, शेयर...

IPL: चेन्नै के लिए रवाना हुए सुरेश रैना और दीपक चाहर, शेयर किया एयरपोर्ट का वीडियो

नई दिल्ली
चेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पहली और इकलौती टीम बन गई है जिसने आईपीएल 2020 (IPL 2020) से पहले भारत में कैंप का आयोजन किया है। फ्रैंचाइजी के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने राज्य सरकार से अनुमित ले ली है। और वह चेन्नै में सात दिन का कैंप आयोजित करेंगे।

फ्रैंचाइजी ने खिलाड़ियों ने लिए खास चार्टेड प्लेन का बंदोबस्त किया है जिससे वह खिलाड़ियों को चेन्नै लेकर पहुंची। शुक्रवार को इस जहाज से चेन्नै सुपर किंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) के अलावा दीपक चाहर (Deepak Chahar), पीयूष चावला (Piyush Chawla) और कर्ण शर्मा (karn Sharma) चेन्नै के लिए रवाना हुए।

रैना और चाहर ने एयरपोर्ट पर बिताए वक्त को इन्जॉय किया। उन्होंने इसका एक वीडियो भी बनाया और फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने प्लेन में क्रू के सदस्यों के साथ भी पोज किया।

चेन्नै के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची से प्लेन में बैठेंगे। रांची से वह सीधा चेन्नै जाएंगे। चेन्नै में टीम का कैंप 15 अगस्त से लग रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नै में उतरने के बाद खिलाड़ियों का कोविड-19 का टेस्ट होगा। धोनी और तेज गेंदबाज मोनू कुमार ने रांची में बुधवार को अपने सैंपल सब्मिट करवाए जो बुधवार को नेगेटिव आए। वे अब फ्लाइट में बैठने के लिए तैयार हैं।

हरभजन सिंह और रविंद्र जडेजा इस एक हफ्ते चलने वाले कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। वह टीम के यूएई रवाना होने से एक-दो दिन पहले ही चेन्नै पहुंचेंगे।

टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि खिलाड़ी 21 अगस्त को रवाना होंगे। टीम अगस्त के दूसरे हफ्ते में यूएई पहुंचना चाहती थी लेकिन बीसीसीआई ने टीमों को 20 अगस्त के बाद ही बेस छोड़ने को कहा। अन्य फ्रैंचाइजी भी अगस्त के तीसरे या चौथे सप्ताह में यूएई पहुंचेंगी।

आईपीएल का 13वां एडिशन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। टूर्नमेंट का फाइनल 10 नवंबर को होगा। हालांकि बोर्ड की ओर से अभी तक इसका पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments