Home Gadgets Call of Duty: Mobile सीज़न 9 नए मैप और इन बदलावों के...

Call of Duty: Mobile सीज़न 9 नए मैप और इन बदलावों के साथ 16 अगस्त को होगा रिलीज़

Call of Duty: Mobile का नया Season 9 अपडेट 16 अगस्त को जारी होगा। इसकी घोषणा खुद गेम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा हुई है। आगामी सीज़न को ‘Conquest’ कहा जाएगा और यह गेम में कई नए बदलाव और सुविधाएं लाएगा, जिसमें नए नक्शे, मोड्स, ईवेंट्स, गनस्मिथ फ़ीचर और एक नया रैंक्ड सीरीज़ 6 शामिल हैं। कुछ मल्टीप्लेयर और बैटल रोयाल मोड से जुड़े अपडेट भी हैं और डेवलपर्स ने कुछ दिनों पहले साझा किए गए एक Reddit पोस्ट के जरिए सीज़न 9 में इन परिवर्तनों में से कुछ की जानकारी भी दी है।

कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल द्वारा किए रेडिट पोस्ट के अनुसार, सीज़न 9 के साथ गेम में कई बदलाव और सुधार देखने को मिलेंगे, जिनमें प्रमुख हैं गनस्मिथ फीचर और शिपमेंट 1944 मैप। गनस्मिथ प्लेयर्स को अपने हथियारों को बेहतर डेटा और अधिक अटेचमेंट सपोर्ट के साथ बेहतर बनाने का विकल्प देगा। इसके अलावा Shipment 1944 मैप भी जोड़ जाएगा। यह मैप सीज़न 9 के साथ स्टेबल वर्ज़न में एंट्री कर रहा है। इससे पहले इसे पब्लिक बीटा के लिए पेश किया गया था। यह एक मल्टीप्लेयर मैप है, जिसका साइज़ छोटा है और इसमें गेम भी तेज़ और रोमांचक रहेगा। डेवलपर्स का कहना है कि नए शिपमेंट 1944 मैप प्रैक्टिस करने वाले प्लेयर्स के लिए आदर्श होगा।

नए सीज़न में मल्टीप्लेयर लेवल के बदलाव भी होंगे। इसमें अब अनलॉक करने के लिए 10 लोडआउट स्लॉट होंगे। प्रत्येक लोडआउट में कस्टमाइज़्ड हथियार या नए ब्लूप्रिंट हथियारों में से एक को जोड़ा जा सकेगा। हालांकि, अपडेट वर्तमान लोडआउट को रीसेट कर देगा। बैटल रोयाल मोड के लिए, खिलाड़ी प्री-इंस्टॉल किए गए अटैचमेंट के साथ विभिन्न कैटेगरी के हथियारों को पा सकते हैं।

Call of Duty: Mobile के लिए नए बदलाव और सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी 16 अगस्त को अपडेट जारी होने पर मिलेगी। अपडेट से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए Gadgets 360 के साथ बने रहें।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments