Home Gadgets 5 महीने के लिए फ्री डेटा और कॉलिंग दे रहा है जियो,...

5 महीने के लिए फ्री डेटा और कॉलिंग दे रहा है जियो, इंडिपेंडेंस डे पर JioFi का ऑफर

नई दिल्ली
रिलायंस जियो की ओर से इंडिपेंडेंस डे के मौके पर खास ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ बायर्स को JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर पांच महीने के लिए फ्री डेटा और जियो से जियो अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जा रही है। JioFi की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बायर्स को सबसे पहले JioFi का कोई मौजूदा प्लान लेना होगा।

रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi हॉटस्पॉट खरीदने और Jio SIM ऐक्टिवेट होने के बाद कस्टमर्स डिवाइस ऐक्टिवेट करने के लिए तीन में से कोई एक प्लान चुन सकेंगे। JioFi डिवाइस में लगाए गए सिम के ऐक्टिलेट होने के बाद अगले घंटे से प्लान के बेनिफिट्स मिलना शुरू हो जाएंगे। ऐक्टिवेशन स्टेटस MyJio ऐप पर चेक किया जा सकता है। बायर्स इसे कंपनी की साइट से ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

पढ़ें: शाओमी फोन के लिए MIUI 12 का इंतजार? आपको मिलेंगे ये फीचर्स

सबसे सस्ता प्लान ₹199 का
सबसे अफॉर्डेबल JioFi प्लान 199 रुपये का है, जिसमें 1.5 जीबी डेटा रोज मिलता है और प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा एक्सट्रा 99 रुपये देने पर Jio Prime मेंबरशिप ऐक्टिवेट हो जाती है। डेली डेटा के अलावा जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

पढ़ें: मिलेंगे Pixel जैसे फीचर्स, फोन में इंस्टॉल करें Google Phone ऐप

5 महीने तक फ्री डेटा ऑफर
दूसरा प्लान 249 रुपये का है, जिसमें 2 जीबी डेली डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। बाकी बेनिफिट्स पिछले प्लान जैसे ही हैं। तीसरा ऑप्शन 349 रुपये का मिलता है, जो रोज 3 जीबी डेटा 28 दिन के लिए ऑफर करता है। इसमें भी फ्री कॉलिंग और डेली एसएमएस जैसे बेनिफिट्स पिछले प्लान्स जैसे ही मिलते हैं। प्लान के तहत जियो पांच महीने के लिए जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा यूजर्स को ऑफर कर रहा है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments