Home Gadgets Tecno Spark Go 2020 के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Tecno Spark Go 2020 के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Tecno Spark Go 2020 फोन कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस के साथ Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है। लिस्टिंग एक ज्ञात टिपस्टर द्वारा स्पॉट की गई है, जिसमें मॉडल नंबर ‘TECNO-KE5’ और नाम ‘Spark Go 2020’ का उल्लेख है। इसमें आगामी टेक्नो फोन के स्पेसिफिकेशन का अंदाज़ा भी मिलता है। लिस्टिंग में अघोषित फोन की एक तस्वीर भी दी गई है, जो इसके सामने का डिज़ाइन दिखाती है। फोन में नॉच देखने को मिलती है, जो इसके बजट या मिड-रेंज सेगमेंट में होने की ओर एक इशारा है। इसके अलावा लिस्टिंग से फोन में शामिल बजट मीडियाटेक प्रोसेसर की भी जानकारी शामिल है।
 

Tecno Spark Go 2020 specifications (expected)

Tecno Spark Go 2020 को Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है। इससे पता चलता है कि फोन एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 320 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के साथ 720×1,600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। टेक्नो स्पार्क गो 2020 को क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए20 (MT6761D) चिपसेट पर काम करेगा। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन में 2 जीबी रैम के साथ पावरवीआर जीई8300 जीपीयू मिलेगा।

लिस्टिंग में शामिल तस्वीर के अनुसार, Tecno Spark Go 2020 में साइड में स्लिम बेज़ल्स, लेकिन नीचे की ओर मोटी चिन होगी और सेल्फी कैमरा के लिए एक छोटा सा नॉच होगा। फोन के दायीं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन प्रतीत होते हैं।

Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग को टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया था, लेकिन Gadgets 360 इसे स्वतंत्र रूप से वेरिफाई करने असमर्थ था।

अब तक, कंपनी ने Tecno Spark Go 2020 के अस्तित्व पर कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। ऐसे में इन सब जानकारी को लीक मात्र समझना बेहतर होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

Recent Comments