Home Gadgets Realme के दो स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली...

Realme के दो स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Realme का एक अघोषित फोन मॉडल नंबर RMX2176 के साथ इस हफ्ते की शुरुआत में TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था और उम्मीद की जा रही है कि यह होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा। मॉडल नंबर RMX2200 के साथ एक अन्य अघोषित रियलमी फोन भी TENAA पर देखा गया है और इस लिस्टिंग ने फोन से जुड़ी सभी जानकारी से पर्दा उठाया है। Realme RMX2176 के विपरीत, Realme RMX2200 में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले देखी गई है।
 

Realme RMX2176 specifications, design (expected)

शुरुआत Realme RMX2176 के साथ करते हैं। TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसमें 6.43-इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड होल-पंच डिस्प्ले होगा। यह 2.4 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर पर काम करेगा और 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्पों के साथ आएगा। लिस्टिंग के अनुसार, इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी और 256 जीबी होगी।

लिस्टिंग में आगे पता चला है कि Realme RMX2176 डिवाइस क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो आयताकार कैमरा मॉड्यूल में सेट होगा। आगे यह पता चलता है कि फोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। फ्रंट में, होल-पंच कटआउट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

Realme RMX2176 के 4,300mAh की क्षमता वाली डुअल-सेल बैटरी के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। डिवाइस का डाइमेंशन 160.9×74.4×8.1 मिलीमीटर और वज़न 175 ग्राम होगा। फोन तीन रंग विकल्पों में आ सकता है, जो ब्लू, व्हाइट और सिम्फनी होंगे। इस TENAA लिस्टिंग को पहली बार GizmoChina द्वारा रिपोर्ट किया गया था।
 

Realme RMX2200 specifications, design (expected)

बात Realme RMX2200 की TENAA लिस्टिंग की करें तो यहां पता चलता है कि फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले होगा और इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। लिस्टिंग में दी गई तस्वीर से पता चलता है कि इसमें एक चौकोर आकार का रियर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसके अंदर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई देता है। स्पेसिफिकेशन के अनुसार, Realme RMX2200 में 6.52-इंच का एचडी+ (720×1600 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले होगा। इसे 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्पों के साथ लिस्ट किया गया है। स्टोरेज के मामले में, फोन में 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलने की सूचना है।
 

realme

Realme RMX2200 के ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। फ्रंट में, फोन 8-मेगापिक्सल इमेज सेंसर के साथ आ सकता है।

TENAA पर लिस्टेड अन्य स्पेसिफिकेशन में 4,890mAh की बैटरी शामिल है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि यह फोन ब्लू और सिल्वर फिनिश में आ सकता है। इस TENAA लिस्टिंग को भी पहली बार GizmoChina ने रिपोर्ट किया था।

आधिकारिक तौर पर कोई स्पष्टता नहीं है कि इन दोनों Realme फोन का नाम क्या होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नेहा कक्कड़ के कॉपी किए हुए लुक्स से हटकर है उनकी सगाई का यह सिम्पल लुक, देखकर आप भी कहेंगे ‘अपना खुद का स्टाइल...

नेहा कक्कड़ को अपने वेडिंग लुक्स को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उनके अलग-अलग लुक्स को देखकर कहा जा रहा है कि नेहा...

मिशन माउंट मून के लिए निकला पर्वतारोही दल, माउंट एवरेस्ट शिखर पर फहराना चाहते हैं तिरंगा

हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में पर्वतारोही रोहताश खिलेरी बिश्नोई के नेतृत्व में हिसार एक पर्वतारोही दल हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला स्थित माउंट मून पर्वत...

ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा के लिए शुरू हुआ ‘मेरी सहेली’ अभियान, जानें खास बातें

उत्तर मध्य रेलवे के तीनो मंडलों प्रयागराज, झांसी एवं आगरा में महिला यांत्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए “ मेरी सहेली” अभियान चलाया...

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला के पूरे लुक की कीमत में खरीद सकते हैं घर, लेकिन एक गलती की वजह से अटपटी...

हाल ही में नेहा कक्कड़ वेडिंग फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। नेहा के इन सभी लुक्स को देखकर कोई भी...

Recent Comments