Home Gadgets Nokia 2.4 में 3 जीबी तक रैम और 4,500 एमएएच बैटरी होने...

Nokia 2.4 में 3 जीबी तक रैम और 4,500 एमएएच बैटरी होने की खबर

Nokia 2.4 स्मार्टफोन कथित रूप से दो कॉन्फिग्रेशन के साथ आ सकता है, एक 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज। यह दावा हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में किया गया है। बता दें, Nokia 2.2 स्मार्टफोन भी 3 जीबी रैम के साथ आता है। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि फोन में तीन कलर ऑप्शन दिए जाएंगे। इसके अलावा, नोकिया 2.4 के कुछ अन्य वेरिएंट्स कथित तौर पर US FCC लिस्टिंग में लिस्ट हुए है, जहां पर इसके सिंगल व डुअल सिम वर्ज़न होने की जानकारी मिली है। HMD Global नोकिया की ब्रांड लाइसेंस कंपनी ने फिलहाल नोकिया 2.4 की मौजूदगी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।
 
NokiaPowerUser की रिपोर्ट के अनुसार, Nokia 2.4 फोन 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें यह भी कहा गया है कि फोन में कलर ऑप्शन तीन मिलेंगे, जिनके नाम होंगे- ब्लू, ग्रे और पर्पल। Nokia 2X सीरीज़ ब्रांड एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सीरीज़ है, जो कि बेसिक स्पेसिफिकेशन के साथ आती है। ज्यादातर केस में फोन 2 जीबी रैम के साथ आते हैं। हालांकि, पिछले साल जून में लॉन्च हुआ Nokia 2.2 स्मार्टफोन, 3 जीबी रैम के साथ आया था। वहीं अब नोकिया 2.4 में भी 3 जीबी रैम पेश करने की बात कही जा रही है।

FCC लिस्टिंग की बात करें, तो रिपोर्ट में कहा गया है कि नोकिया 2.4 के चार वेरिएंट्स होंगे- TA-1277, TA-1270, TA-1274 और TA-1275, जिसमें TA-1270 डुअल-सिम वेरिएंट है। बाकि सभी स्पेसिफिकेशन सभी वेरिएंस में एक जैसे हैं। एफसीसी लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया 2.4 में 4,500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

पिछले महीने, नोकिया 2.4 कथित तौर पर गीकबेंच पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम की जानकारी प्राप्त हुई थी। एक अलग रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फोन में 6.5 इंच एचडी+ नॉच्ड डिस्प्ले के साथ 19:9 आस्पेक्ट रेशियो, डुअल रियर कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाएंगे। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments