Home Gadgets Moto E7 में हो सकती है 5,000 एमएएच बैटरी

Moto E7 में हो सकती है 5,000 एमएएच बैटरी

Moto E7 को US FCC और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिलने की खबर है। इन सर्टिफिकेशन से पता चला है कि मोटोरोला का यह बजट स्मार्टफोन 5,000 एमएएच बैटरी और 10 वॉट चार्जर के साथ आएगा। एफसीसी के कागज़ातों में फोन के स्केमैटिक्स में जो डिज़ाइन देखने को मिला है वो अब तक लीक हुए डिज़ाइन से काफी अलग है। फोन को स्पेन के एक ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म पर लिस्ट भी किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन पहले ही गूगल प्ले कंसोल, एंड्रॉयड एनटरप्राइज़ रेकमेंडेड डिवाइस लिस्ट और कनाडियन करियर वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है।

स्पेनिश रिटेलर की वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक, कथित Moto E7 का मॉडल नंबर XT2081-2 है। यह 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज के साथ EUR 148.07 (करीब 13,000 रुपये) में उपलब्ध होगा। एफसीसी डॉक्यूमेंट्स के बारे में सबसे पहले जानकारी dealntech द्वारा दी गई। इस लिस्टिंग में XT2081-2 मॉडल नंबर वाले हैंडसेट में 5,000 एमएएच बैटरी होने की जानकारी दी गई। इसके अलावा फोन के स्केमैटिक्स में पिछले हिस्से पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल नज़र आ रहा है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि यह डुअल कैमरा सेटअप है या ट्रिपल कैमरा सेटअप।
 

Moto

नई जानकारी विरोधाभासी है, क्योंकि अब मोटो ई7 में अलग रियर कैमरा सेटअप होने की जानकारी मिली थी। फोन में Motorola बैटविंग लोगो में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने की खबर है। इसके अलावा dealntech ने इस फोन को XT2081-2 मॉडल नंबर के साथ TUV Rheinland Japan सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर लिस्ट होने की जानकारी दी है। लिस्टिंग से पता चला है कि Moto E7 में 4,850 एमएएच बैटरी होगी और यह 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।
 

Moto E7 specifications (expected)

अब तक लीक हुई जानकारियों और विरोधाभासी रिपोर्ट्स के आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि कथित मोटो ई7 में 6.2 इंच की स्क्रीन होगी। यह 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। बैटरी क्षमता 3,550 एमएएच से 5,000 एमएएच के बीच होगी। इस Motorola फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments