Home Gadgets Lenovo Yoga Slim 7i लैपटॉप 16 जीबी तक रैम के साथ भारत...

Lenovo Yoga Slim 7i लैपटॉप 16 जीबी तक रैम के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Lenovo Yoga Slim 7i को भारत में कंपनी ने अपने लेटेस्ट प्रीमियम लैपटॉप के रूप में लॉन्च कर दिया है। यह 10वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 60Wh की बैटरी से लैस आता है। लेनोवो योगा स्लिम 7आई की स्क्रीन 180 डिग्री के कोण तक खुल सकती है। लैपटॉप स्लिम और हल्के डिज़ाइन के साथ आता है। लैपटॉप में एक समर्पित जीपीयू का विकल्प है और यह लेनोवो के क्यू-कंट्रोल इंटेलिजेंट कूलिंग फीचर के साथ आता है। Lenovo का कहना है कि Yoga Slim 7i एआई-सक्षम अटेंशन-सेंसिंग सुविधाओं के साथ आता है, जो यूज़र्स को आसान कार्यों में समय और प्रयास को बचाने में मदद करता है।
 

Lenovo Yoga Slim 7i price in India, availability

लेनोवो योगा स्लिम 7आई की भारत में कीमत 79,990 रुपये है और यह स्लेट ग्रे रंग विकल्प में आता है। यह 20 अगस्त से ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और lenovo.com और Amazon या Flipkart के जरिए खरीदा जा सकेगा। ऑफलाइन रिटेल स्टोर Lenovo Yoga Slim 7i की बिक्री शुक्रवार 14 अगस्त से शुरू करेंगे।
 

Lenovo Yoga Slim 7i specifications

लेनोवो योगा स्लिम 7आई Windows 10 के साथ आता है। इसमें 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ एक फुल-एचडी (1,920×1,080 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले मिलता है और स्क्रीन 180 डिग्री तक फ्लिप हो सकती है। इसमें डॉल्बी विज़न सपोर्ट भी है। लैपटॉप 10वीं पीढ़ी के इंटेल आइस-लेक कोर i7 सीपीयू पर काम करता है, जो 10nm आर्किटेक्चर पर आधारित है और 2 जीबी वीरैम और Nvidia GeForce MX350 जीडीडीआर5 ग्राफिक्स कार्ड से लैस है। आप 16 जीबी तक एलपीडीडीआर4एक्स रैम का विकल्प चुन सकते हैं, जो 3,200MHz पर क्लॉक होती है। लेनोवो योगा स्लिम 7आई 512 जीबी एसएसडी के साथ आता है।

इसमें 4.0W डॉल्बी एटमॉस स्पीकर सिस्टम मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए, आपको इसमें 2X2 AX वाई-फाई 6 और थंडरबोल्ट 3 विकल्प मिलते हैं। यह रैपिड चार्ज प्रो टेक्नोलॉजी के साथ आता है और इसमें 60Wh बैटरी शामिल है। Lenovo Yoga Slim 7i का डाइमेंशन 320.6x208x14.9 मिलीमीटर और वज़न 1.36 किलोग्राम है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments