Home News संजय दत्त के कैंसर पर अरशद वारसी बोले- वह फाइटर हैं, कभी...

संजय दत्त के कैंसर पर अरशद वारसी बोले- वह फाइटर हैं, कभी मुश्किलों से पीछे हटते नहीं देखा

Arshad warsi opens up about sanjay dutt cancer diagnosis: अरशद वारसी ने कहा कि वह किसी और को नहीं जानते जिसने इतनी मुश्किलों का सामना किया हो जितनी संजय दत्त ने सही हैं। ऐसी स्थिति के बाद भी वह पॉजिटिव हैं।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अरशद वारसी-संजय दत्तअरशद वारसी-संजय दत्त

संजय दत्त को लंग कैंसर होने की खबर ने बॉलिवुड इंडस्ट्री को स्तब्ध कर दिया और इसके बाद से सिलेब्स से लेकर उनके चाहने वाले उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। अब संजय दत्त के दोस्त और मुन्ना भाई के को-ऐक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में इस पर बात की।

अरशद वारसी ने कहा कि वह किसी और को नहीं जानते जिसने इतनी मुश्किलों का सामना किया हो जितनी संजय दत्त ने सही हैं। ऐसी स्थिति के बाद भी वह पॉजिटिव हैं। उन्होंने संजय दत्त को मुश्किलों से पीछे हटते नहीं देखा। वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेंगे। वह एक फाइटर हैं।

लंग कैंसर को हराकर लौटेंगे संजय दत्त

  • लंग कैंसर को हराकर लौटेंगे संजय दत्त

    बॉलिवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त को लंग कैंसर है। इस खबर ने हर किसी को न सिर्फ चौंका दिया है, बल्‍क‍ि परेशान भी कर दिया है। मान्‍यता दत्त और संजय दत्त दोनों ने फैन्‍स से अपील की है कि वह दुआओं में उनका साथ दें। यह हौसला देता है। फैन्‍स लगातार संजय के स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। कैंसर गंभीर बीमारी है। लेकिन हमारी इंडस्‍ट्री में ऐसे सिलेब्रिटीज हैं, जिन्‍होंने इस बीमारी को मात दी है। इसलिए भरोसा जगता है क‍ि संजय दत्त भी इस जानलेवा बीमारी पर जीत हासिल करेंगे।

  • ​मनीषा कोइराला

    90 के दशक में अपनी मुस्कुराहट से सबको दीवाना बनाने वाली ऐक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला को साल 2012 में पता चला कि उन्हें ओवेरियन कैंसर है। इसके इलाज के लिए वह अमेरिका गईं और वहां से ठीक होकर लौटीं।

  • ​सोनाली बेंद्रे

    ऐक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे को साल 2018 में पता चला कि उन्हें हाईग्रेड मेटास्टेटिस नाम का कैंसर है। इसके इलाज के लिए वह विदेश गईं और वहां से लड़ाई जीतकर वापस आईं।

  • ​मुमताज

    अपने जमाने की मशहूर ऐक्‍ट्रेस मुमताज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ चुकी हैं। उन्होंने यह लड़ाई बहादुरी से लड़ी और आखिरकार वह इससे जीतकर घर लौटीं।

  • ​लीजा रे

    साल 1994 में फिल्मी करियर शुरू करने वाली ऐक्‍ट्रेस लीजा रे को मल्टिपल मायलोमा (ब्लड सेल कैंसर) हो गया था। उन्‍होंने अप्रैल 2010 में स्टेम सेल ट्रांसप्लांटेशन के बाद फैंस को बताया था कि वह ठीक हो चुकी हैं।

  • ​अनुराग बसु

    ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अनुराग बसु भी ल्यूकमिया जैसे कैंसर से जूझ चुके हैं। साल 2004 में उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि उन्हें कैंसर है।

  • ​ताहिरा कश्यप

    पॉप्‍युलर ऐक्‍टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हुई। इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी। ताहिरा ने कैंसर से जंग लड़ी और जीतकर वापस आईं।

  • ​युवराज सिंह

    क्रिकेटर युवराज सिंह को साल 2011 में इस बात की जानकारी हुई कि उन्हें कैंसर जैसी बीमारी है। यह जानने के बाद वह और उनका परिवार काफी शॉक्‍ड था। हालांकि, युवराज ने हार नहीं मानी, अपना इलाज कराने विदेश गए और फिर वहां से ठीक होकर भारत लौटे।

अरशद वारसी ने आगे कहा कि फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं। वह ईश्वर सेद दुआ करेंगे की संजय दत्त जल्द ठीक हो जाएं। अरशद ने यह भी बताया कि उन्होंने संजय से उस समय बात की थी जब वह लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। संजय ने उनसे कहा था कि वह ठीक हैं।

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था, ‘दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा।’

​इलाज के लिए जा रहे यूएस

  • ​इलाज के लिए जा रहे यूएस

    कहा जा रहा है कि संजय दत्‍त अपना इलाज कराने के लिए यूएस जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍हें स्‍टेज 3 कैंसर है।

  • ​सिलेब्‍स ने जाना संजय का हाल

    जब यह बात सिलेब्‍स को पता चली तो उन्‍होंने संजय का हाल जाना। इस बीच रणबीर और आलिया भी संजय के मुंबई स्थित घर पहुंचे।

  • ​रणबीर-आलिया पहुंचे एकसाथ

    रणबीर और आलिया एकसाथ कार से संजय के घर उनसे मिलने गए।

  • ​3 महीने के ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे संजय

    खबरों की मानें तो संजय 3 महीने के लंबे ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे। इसके बाद वह फिल्‍म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

  • ​संजय को बच्‍चों की चिंता

    बताया जा रहा है कि अभी संजय को अपने छोटे बच्‍चों की चिंता है जो अपनी मां मान्‍यता दत्‍त के साथ दुबई में हैं।

  • ​'सड़क 2' में संजय के साथ दिखेंगी आलिया

    बात करें आलिया की तो वह जल्‍द ही ‘सड़क 2’ में नजर आएंगी जिसमें संजय दत्‍त अहम रोल में हैं। यह पहला मौका है जब संजय और आलिया किसी फिल्‍म में साथ दिखेंगे।

  • ​रणबीर ने की थी संजय की बायॉपिक

    बात करें रणबीर की तो उन्‍होंने संजय दत्‍त की ही बायॉपिक ‘संजू’ करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा था। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर रेकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

Web Title arshad warsi opens up about sanjay dutt cancer diagnosis and says he is a fighter(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

Recent Comments