Home News रिया पर SC की सुनवाई के पहले सुशांत की बहन ने पोस्ट...

रिया पर SC की सुनवाई के पहले सुशांत की बहन ने पोस्ट किया वीडियो, पहली बार कैमरे पर बोलीं

Supreme Court में Rhea Chakraborty की केस ट्रांसफर की याचिका के पहले सुशांत की बहन का एक वीडियो सामने आया है। वह पहली बार कैमरे पर बोली हैं और सुशांत के लिए न्याय मांगा है।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

रिया पर SC की सुनवाई के पहले सुशांत की बहन ने पोस्ट किया वीडियो, पहली बार कैमरे पर बोलींसुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका की सुनवाई के पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन का एक वीडियो सामने आया है। श्वेता सिंह कीर्ति पहली बार वीडियो में सुशांत के फैन्स से खास अपील करती नजर आईं। अब तक वह सिर्फ सुशांत के वीडियो और लोगों के लिए लिखित मेसेज पोस्ट कर रही थीं।

श्वेता ने पहली बार की कैमरे पर रिक्वेस्ट

NBT

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है कि सुशांत के केस की FIR पटना से मुंबई ट्रांसफर कर दी जाए। आज (13 अगस्त) इस मामले की सुनवाई से पहले सुशांत की बहन के कुछ पोस्ट सामने आए। इनमें एक पोस्ट में श्वेता ने खुद वीडियो में लोगों से एक अपील की। इस वीडियो में वह हाथ जोड़कर लोगों से साथ देने की अपील कर रही हैं। वह कहती हैं, मैं श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत सिंह राजपूत की बहन, आप सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि एक साथ आएं और सीबीआई जांच की मांग करें। हमें सच जानने का हक है। हम सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। वर्ना हमें पूरे जीवन शांति नहीं मिल पाएगी।

सुशांत के लिए मांगा न्याय

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं श्वेता

NBT

श्वेता ने कुछ देर पहले ही इस मेसेज के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। अब वीडियो सामने आया है। श्वेता कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं जिनमें सुशांत के जीवन की कई झलकियां दिखाई दे रही हैं।

बहनों के लिए ये बोले थे सुशांत

सुशांत के जीवन की झलक

Web Title sushant singh rajput sister shweta singh kirti post her video ahead of supreme court hearing on rhea chakraborty(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोनाः पढ़ाई में पिछड़ते बच्चे

ऐनुअल स्टेट ऑफ एजुकेशन रिपोर्ट यानी असर का ताजा सर्वे मौजूदा स्कूली शिक्षा की बेहद चिंताजनक तस्वीर पेश करता है। यह सर्वे पिछले महीने...

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

Recent Comments