Home News Sadak 2 Trailer Review: दमदार हैं आलिया भट्ट, दिखा संजय दत्त का...

Sadak 2 Trailer Review: दमदार हैं आलिया भट्ट, दिखा संजय दत्त का पुराना धांसू अंदाज़

NBT

पिछले काफी समय से फिल्म ‘सड़क 2’ चर्चा में है। दरअसल इसके 2 कारण हैं, पहला तो ये कि इस फिल्म के पहले पार्ट ‘सड़क’ में संजय दत्त की दमदार भूमिका को लोग अभी तक भूले नहीं हैं और दूसरा ये कि इस फिल्म से एक बार फिर डायरेक्टर के तौर पर महेश भट्ट वापसी कर रहे हैं। ‘सड़क’ साल 1991 में रिलीज हुई थी और फिल्म में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट, सदाशिव अमरापुरकर, अवतार गिल और दीपक तिजोरी मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में सदाशिव अमरापुरकर ने कोठा चलाने वाली किन्नर महारानी बेहद खतरनाक रोल निभाया था जिसे आज भी याद किया जाता है। इस बार शायद इस फिल्म को संजय दत्त और आलिया भट्ट की दमदार भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा।

रिव्यू: ट्रेलर की शुरुआत पिछली फिल्म ‘सड़क’ के उस सीन से होती है जब संजय दत्त पहली बार पूजा भट्ट से मिलते हैं। अगर आपने पुरानी ‘सड़क’ देखी है तो यहीं से आप इस फिल्म से कनेक्ट हो जाएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि पूजा भट्ट का किरदार यानी पूजा अब इस दुनिया में नहीं है और रवि यानी कि संजय दत्त अब अकेले जिंदगी बिता रहा है। तभी रवि की जिंदगी में आर्या यानी आलिया भट्ट आती हैं जो एक ऐसी बहादुर लड़की है जिसने एक ढोंगी आध्यात्मिक गुरु का पर्दाफाश करने की ठानी हुई है। अपनी जान की बाजी पर खेलती हुई आर्या अपने इस सफर पर ड्राइवर के तौर पर रवि को ले जाती है। इसके बाद शुरू होता है आर्या और रवि का एक ऐसा खतरनाक सफर जिसमें एक बार फिर आपको भयंकर खूनखराबा देखने को मिलेगा।

इस बार खास अट्रैक्शन हैं मकरंद देशपांडे

अगर आपने पिछली फिल्म देखी है तो आपको सदाशिव अमरापुरकर का महारानी का खतरनाक किरदार याद होगा। इस किरदार के लिए सदाशिव अमरापुरकर को बेस्ट परफॉर्मेंस इन निगेटिव रोल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इस बार की फिल्म का मुख्य आकर्षण हैं मकरंद देशपांडे जिन्होंने एक ढोंगी आधात्यात्मिक गुरु का किरदार निभाया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि मकरंद किसी भी तरीके से सदाशिव अमरापुरकर से कम खतरनाक नहीं लग रहे हैं। फिल्मों और थिअटर की दुनिया में मकरंद इस समय भारत के कुछ सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। देखें, फिल्म का ट्रेलर:

YTIot0eF6EoNA

जंच रहे हैं संजय दत्त और आलिया दिख रहीं नैचरल

पिछली फिल्म में संजय दत्त ने जैसा किरदार निभाया था उससे लगता है कि इस बार उनकी एंट्री ही जबरदस्त होने वाली है। शायद इस बार संजय के साथ आलिया इस फिल्म को अपने कंधों पर उठाएंगी। आलिया का किरदार एक बेहद बहादुर लड़की का नजर आ रहा है। बेहद कम मेकअप में पूरे हावभाव के साथ डायलॉग बोलती आलिया एकदम नैचरल नजर आ रही हैं। ट्रेलर को देखकर कर लग रहा है कि आदित्य रॉय कपूर को शायद फिल्म में कुछ ज्यादा करने का मौका नहीं मिला है। पूजा भट्ट शायद इस बार केवल तस्वीर के रूप में ही ज्यादा नजर आने वाली हैं।

‘सड़क 2’ की पूरी स्टारकास्ट देखें तो यह जबरदस्त है। संजय दत्त, आलिया भट्ट, मकरंद देशपांडे, आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, जिशू सेनगुप्ता और प्रियंका बोस जैसे कलाकार अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। म्यूजिक भट्ट कैंप की फिल्मों की मुख्य यूएसपी है। इस फिल्म का म्यूजिक जीत गांगुली, अंकित तिवारी जैसे म्यूजिशंस ने दिया है तो इस फिल्म में भी अच्छे गाने सुनने को मिल सकते हैं। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त 2020 को ऑनलाइन रिलीज की जाएगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोनाः पढ़ाई में पिछड़ते बच्चे

ऐनुअल स्टेट ऑफ एजुकेशन रिपोर्ट यानी असर का ताजा सर्वे मौजूदा स्कूली शिक्षा की बेहद चिंताजनक तस्वीर पेश करता है। यह सर्वे पिछले महीने...

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

Recent Comments