Home Gadgets Redmi Note 7 सीरीज़ यूज़र्स के लिए खुशखबरी, मिला Android 10 अपडेट

Redmi Note 7 सीरीज़ यूज़र्स के लिए खुशखबरी, मिला Android 10 अपडेट

भारत में Redmi Note 7 Pro यूजर्स को आखिरकार एंड्रॉयड 10 का अपडेट मिल रहा है। हालांकि, अपडेट MIUI 11 लाता है, न कि MIUI 12। Redmi Note 7 और Redmi Note 7S यूज़र्स को भी अपडेट प्राप्त होने की सूचना है। रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7एस अपडेट को लेटेस्ट अगस्त 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ आने के लिए कहा गया है, जबकि सूचना है कि रेडमी नोट 7 प्रो को जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच मिला है।

Android 10 परआधारित MIUI 11 अपडेट कथित तौर पर भारत में Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7 और Redmi Note 7S यूनिट्स के लिए जारी कर दिया गया है। देश में यूज़र्स को यह बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया गया है। रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7एस यूज़र्स के लिए अपडेट को जुलाई में जारी कर दिया गया था, लेकिन अज्ञात कारणों से इसे कथित तौर पर रोक दिया गया। अपडेट को अब वर्ज़न नंबर 11.0.3.0.QFGINXM के साथ फिर से जारी किया गया है। यह नया अपडेट अगस्त 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है और छोटे-छोटे चरणों में जारी किया गया है।

Redmi Note 7 Pro यूजर्स के लिए अपडेट वर्ज़न नंबर V11.0.2.0.QFHINXM के साथ आता है। ट्विटर पर यूज़र्स द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, यह अपडेट जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है और इसका साइज़ 2 जीबी है। यह अपडेट छोटे बैचों में जारी हो रहा है, ऐसे में हो सकता है कि सभी यूज़र्स तक पहुंचने में यह थोड़ा समय ले। इन सभी अपडेट की जानकारी सबसे पहले PiunikaWeb ने दी थी।

Xiaomi आज भारत में MIUI 12 रोलआउट के बारे में घोषणा करने के लिए तैयार है। कंपनी संभवतः योग्य डिवाइसों की एक लिस्ट जारी करेगी और हमें इस पर अधिक स्पष्टता मिल सकेगी कि Redmi Note 7 सीरीज़ को MIUI 12 मिलेगा या नहीं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments