Home Gadgets OnePlus Nord अक्टूबर में नए अवतार में हो सकता है लॉन्च

OnePlus Nord अक्टूबर में नए अवतार में हो सकता है लॉन्च

OnePlus Nord इस साल अक्टूबर में ग्रे ऐश रंग के विकल्प में लॉन्च हो सकता है। इसका दावा एक नहीं बल्कि दो टिप्सटर द्वारा किया गया है। रोलैंड क्वांड्ट (@rquandt) और मैक्स जे (@MaxJmb) दोनों ने सुझाव दिया है कि यह तब है कि वनप्लस अक्टूबर में वनप्लस नॉर्ड के लिए एक तीसरा कलर रिलीज़ करेगी। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि यह नया रंग सभी रैम और स्टोरेज वेरिएंट के लिए उपलब्ध होगा या केवल कुछ के लिए। फिलहाल OnePlus Nord भारत और यूरोप दोनों मार्केट में ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स रंगों में उपलब्ध है।

Quandt के ट्वीट में केवल इतना कहा गया  है कि ग्रे ऐश रंग वेरिएंट अक्टूबर की शुरुआत में आ सकता है, जिसके जवाब में मैक्स जे ने सहमती जताई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि OnePlus Nord (रिव्यू) यह नया रंग कैसा दिखता है और यह मौजूदा ग्रे ऑनिक्स रंग से कितना अलग होगा। यह देखते हुए कि इसके नाम में ऐश (राख) है, Gadgets 360 यह अनुमान लगा रहा है कि यह सॉफ्ट, मैट फिनिश के साथ आ सकता है।

हाल ही में, XDA Developers में एक फोरम मेंबर ने कथित तौर पर OxygenOS के भीतर इंजीनियरिंग मोड ऐप में इस रंग का नाम लिखा पाया था। जुलाई में इवान ब्लास द्वारा लीक की गई स्लाइड से पता चला था कि वनप्लस नॉर्ड को एक ग्रे ऐश नाम के तीसरे रंग के साथ पेश किया जा सकता है। यदि हम वनप्लस के शुरुआती मार्केटिंग टीज़र को देखें, तो फोन का एक चौथा रंग विकल्प भी हो सकता है।

 

OnePlus Nord price in India

जैसा कि हमने बताया कि वनप्लस नॉर्ड फिलहाल दो रंग के विकल्पों में मौजूद है, पहला ब्लू मार्बल और दूसरा ग्रे ऑनिक्स। फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 24,999 रुपये, 8 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 12 जीबी  + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है।
 

OnePlus Nord specifications

OnePlus Nord एंड्रॉयड 10 पर आधारित OxygenOS 10.5 पर चलता है। इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है, जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर मिलता है। इसके क्वाड रियर कैमरा सेटअप में एफ/ 1.75 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस नॉर्ड में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप है। आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। OnePlus Nord की बैटरी 4,115 एमएएच की है जो वार्प चार्ज 30टी को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन की मोटाई 8.2 मिलीमीटर और वज़न 184 ग्राम है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments