Home Gadgets Itel Vision 1 स्मार्टफोन का नया 3 जीबी रैम वेरिएंट भारत में...

Itel Vision 1 स्मार्टफोन का नया 3 जीबी रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Itel Vision 1 स्मार्टफोन का नया 3 जीबी रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दें, यह डिवाइस भारत में इससे पहले फरवरी में भी लॉन्च किया गया था, लेकिन उस वक्त इसका सिंगल 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पेश किया गया था। अब कंपनी ने इसके 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भी पेश कर दिया है। हालांकि, नए वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन 2 जीबी रैम वेरिएंट की तरह ही है, दोनों ही मॉडल में केवल रैम और कीमत का ही अंतर है। आईटेल विजन 1 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन 4,000 एमएएच बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है।
 

Itel Vision 1 3GB RAM price in India, availability

आईटेल विजन 1 के नए 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 6,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 18 अगस्त को Flipkart के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा,  जिसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। Itel Vision 1 फोन ग्रेडेशन ब्लू और ग्रेडेशन ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ खरीद के लिए उपलब्ध होगा।
 

Itel Vision 1 specifications

आइटेल विजन 1 एक ड्यूल-सिम फोन है और यह एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आता है। इसमें 6.09 इंच का एचडी+ (720 x 1560 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है, जिसमें वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 500 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस शामिल है। फोन एक ओक्टा-कोर यूनिसोक SC9863A प्रोसेसर पर काम करता है, जिसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए अधिकतम 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Itel Vision 1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 0.08-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इस सेटअप के साथ एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है, जो 1.4-माइक्रोन पिक्सल के साथ आता है। कैमरा फीचर में एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, एचडीआर और ऑटोमैटिक सीन रिकॉग्निशन शामिल हैं।

आईटल विज़न 1 फोन 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी से लैस है। सुरक्षा के लिए इसके बैक में एक फिंगरप्रिंट सेंसर है, साथ ही फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। कंपनी इसके बॉक्स के अंदर 799 रुपये कीमत का एक ब्लूटूथ हेडसेट भी दे रही। फोन का डाइमेंशन 155.3×73.5x 8.5 एमएम है और इसका वज़न 169 ग्राम है।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments