Home News सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिलीज किया 9 पेज का ओपन...

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिलीज किया 9 पेज का ओपन लेटर, कहा- धमकियां मिल रही हैं

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने के एक दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने एक 9 पेज का ओपन लेटर जारी किया है। इस ओपन लेटर में सुशांत के परिवार ने अपने बारे में खुलकर बताया है। साथ ही इसमें यह भी कहा गया है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

Edited By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

सुशांत की फैमिली ने रिया पर लगाए हैं संगीन आरोप.सुशांत की फैमिली ने रिया पर लगाए हैं संगीन आरोप.

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला हर दिन काफी जटिल होता जा रहा है। एक तरफ सुप्रीम कोर्ट अभी मामले पर फैसला करेगा कि इसकी जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई, दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय ने पहले ही मामले पर अपनी जांच शुरू कर दी है। इसी बीच अब सुशांत की फैमिली ने एक 9 पेज का ओपन लेटर रिलीज किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सुशांत की हत्या की गई थी और परिवार को धमकियां मिल रही हैं।

यह स्टेटमेंट शिवसेना एमपी संजय राउत के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता पर कई तरह के आरोप लगाए थे। हिंदी में लिखे इस लंबे ओपन लेटर में बताया गया है कि कैसे सुशांत का परिवार गांव से शहर में आकर बसा ताकि उनके बच्चे जिंदगी में तरक्की कर सकें। लेटर में बताया गया है कि सुशांत की मां के देहांत से फैमिली पर कितना बुरा असर पड़ा और किस तरह उनका पूरा परिवार एक-दूसरे के काफी नजदीक है। इस लेटर में सुशांत के परिवार ने यह भी सवाल उठाया है कि आखिर उन्हें न्याय भी मिल सकेगा या नहीं।

बता दें कि अभी गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट इस बात पर फैसला करेगा कि सुशांत के केस की जांच कौन सी एजेंसी करेगी। इससे पहले सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराते हुए रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, मां संध्या और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और हेराफेरी का आरोप लगाया था। बाद में सीबीआई ने एक अलग एफआईआर दर्ज की है जिसमें इन चारों के अलावा सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उनकी पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी का भी नाम शामिल किया है।

कौन करेगा सुशांत केस की जांच? सुप्रीम कोर्ट में 3 घंटे की बहस का पूरा हालकौन करेगा सुशांत केस की जांच? सुप्रीम कोर्ट में 3 घंटे की बहस का पूरा हाल

Web Title actor sushant singh rajput family released a 9 page statement(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments